Move to Jagran APP

पेट्रोल पंपकर्मी से लूटकांड में आधा दर्जन हिरासत में, जानें पुलिस ने कैसे हासिल की सफलता Muzaffarpur News

पकड़ाए तीन बदमाशों की निशानदेही पर चल रही सघन छापेमारी। अहियापुर थाना क्षेत्र से दो हिरासत में।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 08:43 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 08:43 AM (IST)
पेट्रोल पंपकर्मी से लूटकांड में आधा दर्जन हिरासत में, जानें पुलिस ने कैसे हासिल की सफलता Muzaffarpur News
पेट्रोल पंपकर्मी से लूटकांड में आधा दर्जन हिरासत में, जानें पुलिस ने कैसे हासिल की सफलता Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बोचहां थाना क्षेत्र के लोहसरी पेट्रोल पंप कर्मी मधुरेनद्र कुमार से रविवार की रात लूट पाट की घटना में गिरफ्तार तीन बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने सघन छापामारी की। वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थौड़ी,बोचहां, अहियापुर थाना पुलिस सहित अन्य थानों की पुलिस टीम इस छापेमारी में शामिल थी। छापेमारी में आधा दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इसमें अहियापुर थाना क्षेत्र के दो लोग शामिल है। हालांकि पुलिस पदाधिकारी इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार किया है।

prime article banner

यह हुई थी घटना

रविवार की देर शाम अपने घर हथौड़ी थाना के बलुआहां गांव लौट रहे पेट्रोल पंपकर्मी मधुरेन्द्र कुमार को घर के समीप ही दो बाइक सवार चार अपराधियों ने नगद चार हजार रूपये व न्यू ग्लैमर मोटरसाइकिल लूट लिया। इसकी सूचना पर घेराबंदी कर लोगों ने दो बदमाशों को पंपकर्मी से लूटी गई बाइक सहित पकड़ लिया। बाद में तीसरा संदिग्ध बदमाश को भी पकड़ लिया गया। सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। हथौड़ी से बोचहां थाना तक सोमवार को दिन भर लोगों का तांता लगा रहा। सभी बदमाशों के बारे में जानने को उत्सुक थे।  कैसे घटना को अंजाम दिया, इसकी पड़ताल की जा रही है। 

बाइकर्स ने महिला का पर्स झपटा, गिरकर जख्मी

कांटी एनएच 28 पर सोमवार की दोपहर सदातपुर ओवरब्रिज पर बाइक सवार महिला का पर्स दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर छीन लिया। बैग छीनने के क्रम में बाइक का संतुलन बिगड़ गया जिससे महिला व बाइक चला रहे ब्रह्मपुरा निवासी नजरुल होदा गिरकर घायल हो गए। छिनतई के बाद बदमाश दरभंगा मोड़ की तरफ तेजी से भाग निकले। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। राहगीरों ने दोनों को रोड से उठाया। घटना की सूचना मिलने पर कांटी पुलिस गश्ती दल मौके पर पहुंचा। एसआइ नीलेश कुमार ने घायलों को एंबुलेंस से निजी अस्पताल में भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.