मुजफ्फरपुर, जेएनएन। गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग को अगवा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि 13 अक्टूबर को वह अपने पिता को ढूंढने निकली। रास्ते में इंदू देवी ने उसे पांच सौ रुपये देकर अपने पति मुकेश राय के साथ मेला भेज दिया।

 मुकेश मेला नहीं ले जाकर उसे सुनसान जगह पर ले गया। वहां दो युवकों को फोन कर बुलाया। जबरन उसे दोनों के साथ बाइक पर बैठा दिया। पीछे बैठे लड़के ने मेरा मुंह दबा रखा था। दोनों ने चौर स्थित एक झोपड़ी में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर दोनों के सामने गिडगिड़ाई कि मुझे अपने घर छोड़ दो तो गांव से बाहर एक सुनसान जगह पर लाकर छोड़ दिया।

 सूचना पर पहुंचे परिजनों ने स्थानीय स्तर पर उसका इलाज कराया। फिर गुरुवार को पुलिस को सूचना दी गई। इसी बीच दोनों गांव के ग्रामीणों ने पीडि़ता की शादी कराने की भी पहल की, लेकिन बात नहीं बनी। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि पीडि़ता के पिता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपितों इंदिरा देवी वं पंकज राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस