मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर में दुष्कर्म में विफल होने पर जिस युवती को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया था, उसकी हालत और गंभीर हो गई है। चिकित्सक कह रहे कि वह 90 फीसद से अधिक झुलस चुकी है। ऐसे में उसे रेफर करने की तैयार की जा रही है। उससे पहले मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में उसका बयान कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विदित हो कि शनिवार को ही दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जलाने का प्रयास किया गया था। पहले उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां स्थिति नाजुक होने पर रविवार की शाम स्वजन ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। मेडिकल ओपी प्रभारी सुमन झा ने बयान दर्ज किया है। इस मामले में राजा कुमार को आरोपित बनाया गया है।

स्वजनों ने बताया कि घर में युवती के साथ उसकी बड़ी बहन का एक बच्चा व बच्ची थी। किसी बड़े सदस्य के नहीं होने पर राजा कुमार घर में घुस आया। छत पर बैठी युवती के पास पहुंचकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करते हुए शोर मचाने पर युवती के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। इसके बाद से उसकी स्थिति खराब ही होती जा रही है। 

 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस