बेतिया (पश्चिम चंपारण), जासं। अपराधियों ने एक युवती की गला रेत हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया बड़ी नहर से पुलिस बुधवार को शव बरामद की। युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए शव को सुरक्षित रखवा दिया गया है। अपराधियों ने उसकी पहचान छुपाने के लिए चेहरे को तेजाब से जला दिया है। शव के पास से पुलिस एक झोला में रखे कपड़ा व एक मोबाइल फोन बरामद की है। जानकारी के अनुसार आसपास के लोग नहर की ओर गए तो युवती का शव देखा। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मामले के उद्भेदन के लिए पुलिस डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाई और जांच शुरू हुई। हालांकि डॉग स्क्वायड टीम से भी पुलिस को विशेष सफलता नहीं मिली। पुलिस आसपास के थानों से भी किसी युवती की गुमशुदगी के बारे में जानकारी जुटा रही है। थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि युवती की पहचान की कोशिश की जा रही है। शव को सुरक्षित रखवा दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जमीनी विवाद को लेकर दो भाईयों ने मिल तीसरे भाई को पीटा, भर्ती

बेतिया। जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाईयों ने अपने तीसरे भाई की जमकर पिटाई कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। जिनका इलाज गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में चल रहा है। जख्मी की पहचान उज्जैन टोला निवासी म. सहाबुद्दीन के रूप में हुई है। चिकित्सकों ने बताया कि सहाबुद्दीन के सिर पर गंभीर चोट आया है। जिसका इलाज किया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा हैं कि पूर्व से तीनों भाईयों में बंटवारा को लेकर विवाद चल रहा था। म. सहाबुद्दीन उज्जैन टोला में किराना का दुकान चलाता है। जिसके कारण यह हादसा हुआ है। इधर अस्पताल नाका के थाना प्रभारी श्याम किशोर यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh