Move to Jagran APP

Facebook पर प्यार : शादी का झांसा दे यौन शोषण, सड़क पर फेंक प्रेमी फरार

फेसबुक पर हुआ प्यार दिल्ली और मोतीपुर क्षेत्र में किराए के मकान में रखा। एक महीने की गर्भवती होने पर सुनसान जगह पर बाइक से फेंका।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 11:04 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 11:04 PM (IST)
Facebook पर प्यार : शादी का झांसा दे यौन शोषण, सड़क पर फेंक प्रेमी फरार
Facebook पर प्यार : शादी का झांसा दे यौन शोषण, सड़क पर फेंक प्रेमी फरार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। फेसबुक पर प्यार, फिर दोनों दिल्ली में मिले। दिल्ली और मुजफ्फरपुर के नरसंडा में जगह बदलकर किराए के मकान में करीब डेढ़ माह तक रहे। जब लड़की ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया। इस पर प्रेमी में उसे मोतीपुर में सुनसान जगह पर गुरुवार रात बाइक से धक्का देकर गिरा दिया और फरार हो गया। युवती को रोते देख लोगों ने माजरा समझा और पुलिस को जानकारी दी। ग्रामीणों ने युवती को मोतीपुर पुलिस के हवाले कर दिया है।

loksabha election banner

 बताया जा रहा है कि प्रेम में धोखा खाई युवती एक माह की गर्भवती है। अब पीडि़ता ने प्रेमी मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंगइला के विपिन कुमार सुहाना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर गर्भवती करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़ता को महिला थाने को जांच की जिम्मेदारी सौंपते हुए युवती को सौंप दिया। फिलहाल, पीडि़ता थाने की अभिरक्षा में है। आरोपित युवक फरार बताया जा रहा है। पीडि़ता पंजाब की बताई जा रही है।

 डीएसपी वेस्ट ने भी थाना पहुंचकर उससे पूछताछ की। पीडि़ता ने बताया कि उसके पिता एक फैक्ट्री में काम करते हैं। फेसबुक पर चैटिंग के दौरान फरवरी में उसका परिचय विपिन कुमार सुहाना से हुआ। इसके बाद बातचीत होने लगी। दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे का जीवनभर साथ निभाने की कसमें खाईं। 16 मार्च को विपिन ने उसे दिल्ली बुलाया। करीब 14 दिनों तक दोनों दिल्ली में एक किराए के मकान में रहे। इस दौरान शादी का झांसा देकर संबंध स्थापित किए। 27 मार्च को दिल्ली से मुजफ्फरपुर लाया। यहां मोतीपुर क्षेत्र में एक किराए का कमरा लेकर दोनों रहने लगे।

 शादी और घर ले जाने को कहती तो वह टाल जाता। इसी दौरान गर्भवती होने की जानकारी मिली। उसने विपिन पर शादी का दबाव बनाया तो उसे फिर दिल्ली चलने की बात कहकर मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन भेजा। कहा कि वह सामान और पैसे लेकर पीछे से आ रहा है। काफी देर के बाद विपिन आया और दिल्ली ले जाने के बदले उसे बाइक पर बैठाकर मोतीपुर के महमदपुर चौक के पास लाया।

 वहां एक सुनसान जगह पर उसे धक्का देकर बाइक से गिरा दिया और फरार हो गया। रोती-बिलखती वह महमदपुर बलमी चौक पहुंची। वहां लोगों को अपनी पीड़ा बताई। पुलिस आरोपित के घर गई, लेकिन वह फरार मिला। मामले से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराने के बाद निर्देश मिलने पर मामले को महिला थाने को स्थानांतरित कर दिया गया है।

 इस मामले में डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि मामले को महिला थाना को जांच के लिए सौंपा गया है। पीडि़ता थाने की अभिरक्षा में है। उसकी मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है। आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.