मुजफ्फरपुर, जेएनएन। राज्य के नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने रविवार को शहर की सांस्कृतिक धरोहर के रूप में पहचान बना चुके गांधी पुस्तकालय के भवन निर्माण का शिलान्यास किया। मौके पर हुए समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि शहर की सेवा ही उनका प्रथम उद्देश्य है। अपनी इस सेवा भावना से वे शहर के चौमुखी विकास के लिए दृढ संकल्पित हैं।

2020 तक शहर के सभी प्रमुख सड़कों का जीर्णोद्धार कार्य पूरा कर लेना है। इस कड़ी में यह कार्य किया जा रहा है। जनता से आग्रह किया कि वे शहर में हो रहे कार्यों की गुणवत्ता की देखरेख करें। गुणवत्ता से समझौता करने वाले ठीकेदारों व अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा। सड़कों से अवैध अतिक्रमण हटवाने के लिए भी विभाग संकल्पित है।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के विधायक निधि से पुस्तकालय भवन का जीर्णोद्धार कार्य कराया जा रहा है। इसके लिए 14 लाख 42 हजार की राशि खर्च होनी है। मौके पर मेयर सुरेश कुमार, गांधी पुस्तकालय के कार्यकारी अध्यक्ष देवीलाल, महामंत्री धर्मनाथ प्रसाद, चैंबर ऑफ ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष मोतीलाल छापडिय़ा, विष्णुकांत झा, पुरुषोत्तम पोद्दार, प्रो.मोहन प्रसाद, वार्ड पार्षद केपी पप्पू, संजीव कुमार सिंह, जितेंद्र मुन्ना, मुकेश पासवान, अनिल कुमार, प्रणव भूषण मोनी, पवन दुबे, अखिलेश जायसवाल आदि भी थे। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस