Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में चार की हत्या, दो युवकों का गला रेता, विरोध में नारेबाजी - हंगामा

जिले के सदर, सकरा व सरैया इलाके में हुईं घटनाएं। सदर और सरैया थाना क्षेत्र में दो की गला रेत हत्या। सकरा के पीपरी में युवक का पेड़ से लटका मिला शव।

By Edited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 12:34 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 07:05 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में चार की हत्या, दो युवकों का गला रेता, विरोध में नारेबाजी - हंगामा
मुजफ्फरपुर में चार की हत्या, दो युवकों का गला रेता, विरोध में नारेबाजी - हंगामा

मुजफ्फरपुर(जेएनएन) । जिले के सदर, सकरा व सरैया थाना क्षेत्र में चार लोगों की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही चाणक्य बिहार स्थित लीची बगान में एक युवक की गला रेत हत्या कर शव को झाडिय़ों में फेंक दिया गया। शनिवार की सुबह शौच करने गए एक व्यक्ति की नजर पड़ी तो उसने स्थानीय लोगों को बुलाया।
   पुलिस ने छानबीन की तो पता लगा कि गला पूरी तरह रेता है। उसका गुप्तांग भी कटा है। शव के ऊपर पेड़ गिरा था। शव की स्थिति क्षत-विक्षत थी। मृतक की पहचान पारू खेदलपुरा के आर्यन कुमार उर्फ अमन के रूप में हुई है। वह शहर में ही एक कॉल सेंटर में काम करता था। सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फोरलेन के समीप भी एक युवक का शव मिला। हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई गई है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है।
पुलिस जीप के टायर की हवा निकाली
गोबरसही चाणक्य बिहार में हत्या के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे। पुलिस ने शव को जैसे ही जीप में रखा। लोग उग्र होकर नारेबाजी करते हुए शव ले जाने का विरोध करने लगे। पुलिस जीप के टायर की हवा निकाल दी। अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझाकर शांत कराया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
हत्या कर शव को नाव पर छोड़ा
 सरैया थाना क्षेत्र में गंडक नदी के रेवा घाट के निकट एक युवक की गला रेत हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह उसका शव नदी में एक नाव पर मिला। उसकी पहचान सदर थाना के पताही गांव के राकेश पांडेय के रूप में हुई है। मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, सकरा थाना क्षेत्र के पीपरी के समीप एक युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया।
  शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या या आत्महत्या का मामला स्पष्ट होगा। इस बारे में एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि तीन थाना क्षेत्रों से चार लोगों के शव मिले हैं। सरैया में मिले शव के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। सदर थाना क्षेत्र में मिले एक शव की पहचान हो गई है। परिजन के बयान का इंतजार है। सभी घटनाओं की गुत्थी जल्द ही सुलझा ली जाएगी। इसके लिए संबंधित थानेदार व डीएसपी को निर्देश दिया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.