Move to Jagran APP

मिठनपुरा में ठेकेदार से चार लाख रुपये छीने

मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पानी टंकी चौक के पास गुरुवार शाम करीब पौने चार बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने ठेकेदार रंजन पांडेय से चार लाख रुपये छीन लिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Apr 2018 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 13 Apr 2018 03:00 AM (IST)
मिठनपुरा में ठेकेदार से चार लाख रुपये छीने
मिठनपुरा में ठेकेदार से चार लाख रुपये छीने

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पानी टंकी चौक के पास गुरुवार शाम करीब पौने चार बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने ठेकेदार रंजन पांडेय से चार लाख रुपये छीन लिए। शोर मचाते हुए ठेकेदार ने बाइक से उनका पीछा किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे। मिठनपुरा थानेदार विजय प्रसाद राय ने मौके पर पहुंचकर जांच की। क्लब रोड में कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला। इसमें पता चला कि बाइक सवार बदमाश हेलमेट पहने थे। उनका चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। पीड़ित द्वारा बताए गए हुलिए व कैमरे में कैद चेहरे के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

बताया गया है कि रामबाग इलाके के रंजन क्लब रोड स्थित एक्सिस बैंक से ठेकेदार ने चार लाख रुपये निकाले थे। दो हजार वाले सौ-सौ नोट के दो बंडल को पॉलीथीन के थैले में रखकर बाइक के हैंडल में टांगकर घर की ओर निकले। पानी टंकी चौक से कुछ दूर आगे बढ़ने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर रुपयेवाला थैला छीन लिया। ठेकेदार ने बताया कि थैले में रुपये के अलावा कुछ कागजात भी थे। शुक्रवार को उन्हें रेलवे का टेंडर भरना था। इसके लिए बैंक से रुपये निकाले थे।

कोढ़ा गिरोह के बदमाशों पर शंका : प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कटिहार के कोढ़ा गिरोह के बदमाशों द्वारा स्थानीय लाइनर के साथ मिलकर छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। तीन महीने पूर्व में भी इसी एक्सिस बैंक से राशि निकालकर घर जा रहे पश्चिमी क्षेत्र के एक व्यक्ति से छिनतई की घटना हो चुकी है। शहरी क्षेत्र में लगातार हो रही छिनतई व लूट की घटनाओं पर एस्सेल बचाओ मुजफ्फरपुर बचाओ के अध्यक्ष अजय पांडेय ने अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। नहीं तो बाध्य होकर आंदोलन की धमकी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.