मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाने की पुलिस ने गोबरसही डुमरी रोड में शराब की होम डिलीवरी करने की सूचना पर नाकेबंदी कर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से छह बोतल शराब जब्त की गई है। गिरफ्तार आरोपितों में गोबरसही का पारस साह व उसका बेटा अभिषेक कुमार, भगवानपुर नंदपुरी का धर्मेंद्र कुमार व भगवानपुर यादव नगर का शुभम कुमार उर्फ छोटू शामिल है।

पूछताछ में शराब की होम डिलीवरी करने वाले और कई के नाम सामने आए हैं। इसके बाद पुलिस की तरफ से अन्य फरार आरोपितों की तलाश तेज कर दी गई है। बताया गया कि गुप्त सूचना के बाद पुलिस जब गोबरसही डुमरी रोड में पहुंची तो चारों आरोपित पुलिस को देख भागने लगे। इस पर पुलिस को संदेह हुआ। इसके बाद जवानों ने खदेड़कर सभी को दबोच लिया। तलाशी लेने के बाद से सभी के पास से शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

लूटपाट करने वाले गिरोह में शामिल अन्य की तलाश में छापेमारी

मुजफ्फरपुर : अहियापुर इलाके से लूटपाट करने वाले गिरोह के सात बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में और कई के नाम सामने आए थे। इन सभी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि गिरोह के फरार अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि फरार बदमाशों की पहचान कर ली गई है। ठिकाने पर कार्रवाई चल रही है, मगर सभी फरार मिले। बता दें कि राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के महिला समेत सात बदमाशों को अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इनके ठिकाने से पांच मोबाइल, सोने का एक हनुमानी, दो बाइक, 64 पुडिय़ा स्मैक व अन्य सामान बरामद किए गए थे। जेल जाने वालों में राजा शर्मा, मो. राजा, मो. लाडला व सोनू कुमार, गुडिय़ा खातून, अमन व गौरव कुमार शामिल रहे। 

Edited By: Ajit Kumar