Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत

नानपुर पुनौरासोनबरसा और नगर थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा तीन लोगों के परिजनों को सौंपा शव। दो अन्य मृतक के शव का नहीं हो सका पोस्टमार्टम।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 01:46 PM (IST)
सीतामढ़ी में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत
सीतामढ़ी में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत

सीतामढ़ी, जेएनएन। जिले में पिछ्ले 24 घंटे के भीतर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला और दरभंगा के युवक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दरभंगा जिले के कमतौल थाना के कटैया निवासी विपत महतो के पुत्र राजा महतो (20), पुनौरा थाना क्षेत्र के गोविंद फंदह निवासी मंगल राय के पुत्र अनिल कुमार राय(30), सोनबरसा थाना क्षेत्र के दोस्तिया निवासी धनवंती देवी (40), नानपुर थाना क्षेत्र के चकौती वार्ड 13 निवासी सुशील सहनी (30) व एक अन्य युवक शामिल हैं। इनमें पुलिस ने धनवंती देवी, राजा महतो और सुशील सहनी के शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है।

loksabha election banner

   जबकि अनिल कुमार राय और एक अन्य युवक का शव परिजन पुलिस के पहुंचने के पहले ही लेकर चले गए। जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम नानपुर थाना क्षेत्र के बठौल-चकौती पथ में बठौल गांव के पास मुख्य पथ में स्पीड ब्रेकर के चलते बाइक का संतुलन खो देने के चलते हुए हादसे में सुशील सहनी की मौत हो गई। वह बाइक पर सवार होकर ससुराल सतेर से अपने घर लौट रहा था। जबकि नानपुर थाना क्षेत्र के ही बुधनगरा-पतनुक्का पथ में सड़क हादसे में दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के कटैया निवासी राजा महतो की मौत हो गई।

   शुक्रवार को उसका शव सड़क के किनारे पड़ा देख सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की।परिजनों के अनुसार वह 20मार्च को दिल्ली से घर आया था। गुरुवार को अपने ममेरे भाई की बाइक लेकर अपने ससुराल मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के पानापुर गांव जा रहा था। इसी बीच वह हादसे का शिकार हो गया।जबकि शहर से सटे चांदनी चौक के पास गुरुवार की देर शाम तेज रफ्तार बाइक के पोखर में गिरने के चलते हुए हादसे में एक अज्ञात युवक की मौत हो गई।

   उधर, पुनौरा में अज्ञात वाहन की ठोकर से पुनौरा थाना क्षेत्र के गोविंद फंदह निवासी अनिल कुमार राय की मौत हो गई। जबकी सोनबरसा थाना क्षेत्र के दोस्तिया बाईपास के पास बुधवार की देर शाम अज्ञात वाहन की ठोकर से दोस्तिया निवासी धनवंती देवी की मौत हो गई। पीडि़त परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हाे गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.