Move to Jagran APP

दरभंगा में पूर्व मुखिया को लूटने में रेल गेटमैन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

बदमाशों की कार, बुलेट और स्कूटी जब्त, पांच मोबाइल सहित कई सामान बरामद, पूर्व मुखिया की कार को घेर दिया था घटना को अंजाम!

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 03:23 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 03:23 PM (IST)
दरभंगा में पूर्व मुखिया को लूटने में रेल गेटमैन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार
दरभंगा में पूर्व मुखिया को लूटने में रेल गेटमैन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर (जेएनएन) । दरभंगा के मनीगाछी थाने क्षेत्र के सकरी रेल गुमटी 39-ए पर शनिवार की रात कार सवार पूर्व मुखिया को लूटने वाले पांच बदमाशों को स्थानीय लोग और पुलिस ने घेर कर दबोच लिया। बदमाशों के पास से लूटे गए बैग सहित सभी सामान को बरामद कर लिया गया है। बदमाशों की कार, बुलेट और स्कूटी जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में सकरी रेल गुमटी 39-ए का गेटमैन सन्नी सिंह गिरोह का सरगना है। वह बहादुरपुर थाने क्षेत्र के गन्नीपुर तरौनी गांव निवासी रघुवीर सिंह का पुत्र है। सन्नी वर्ष 2016 से बतौर गेट मैन वहां तैनात हुआ।

loksabha election banner

    इसके बाद से लगातार घटना को अंजाम देने लगा। उसके साथ लहेरियासराय थाने के बंगाली टोला निवासी अर्जुन कुमार सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार सिंह, गंगा प्रसाद के पुत्र इंद्रदेव कुमार, मनीगाछी थाने के दहौड़ा निवासी घूरन यादव के पुत्र विकास यादव और सदर थाने क्षेत्र के गौसाघाट खुटवारा निवासी पवनदेव यादव के पुत्र विशाल यादव को दबोचा गया है।जानकारी के अनुसार, राघोपुर पश्चिमी पंचायत की मुखिया दीपिका नायक के पति पूर्व मुखिया श्रवण कुमार नायक रात्रि के 12 बजे अपनी पुत्री मानसी और अपने दोस्त सकरी निवासी आनंद लाडिया की पुत्री को लेकर पटना से अपनी विक्टा कार बीआर7पी-1884 से वापस आ रहे थे।

   सकरी में अपने दोस्त की पुत्री को उतारकर घर की ओर बढ़े। इस बीच रेल गुमटी 39-ए के ब्रेकर पर चार युवक खड़े दिखे। चारों कार के पास पहुंचे और कार का शीशा फोड़कर गेट खोल दिया। इस बीच एक बदमाश ने कहा कि गोली मार दो। लेकिन, दूसरे ने मना कर दिया। इसके बाद श्रवण कुमार नायक को मारपीट कर कार में रखे बैग को लूट लिया और गाड़ी बढ़ाने को कहा। आगे बढ़ते ही उन्होंने घटना की सूचना पुलिस एवं अपने दोस्त को दी। रात्रि में ही मनीगाछी व सकरी थाने की पुलिस और जीआरपी ने ग्रामीणों के सहयोग से पूरे इलाके को घेर कर तीन बदमाश को कार सहित दबोच लिया।

   इसके बाद रेलवे का गेटमैन बुलेट बाइक बीआर07वी- 5988 पर सवार होकर अपने एक सहयोगी के साथ पहुंचा और सभी को छुड़ाने की कोशिश की। इस दौरान गेट मैन सन्नी ने गोली मारने की धमकी भी दी। पीड़ित पूर्व मुखिया ने पुलिस को बताया कि घटना में यह भी शामिल था। जिसके बाद दोनों को दबोच लिया। घटनास्थल से जब्त की गई स्कूटी बीआर07जेड-8154 से शराब की बोतलें बरामद की गई। थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि सभी शराब के नशे में पाए गए हैं। जिला पुलिस के सहयोग से सभी बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.