समस्तीपुर, जासं। विभूतिपुर थाना क्षेत्र के वीरसहिया गांव में छापेमारी कर पुलिस ने पांच कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसमें रखे 244 सीलबंद बोतलों से 45.495 लीटर शराब बरामद हुई है। इस मामले में पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के बयान पर स्थानीय थाने में एक कांड अंकित हुई है। जिसमें गांव के हीं सूरज महतो को नामजद किया गया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने दी। बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी अपने आवासीय घर से शराब की बिक्री कर रहा है। पुलिस बल जब वहां पहुंची तो घर से एक युवक भागने लगा। जिसे खदेड़ कर पकडऩे का प्रयास किया गया। मगर, वह भागने में सफल हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकाने पर सघन छापेमारी की जा रही है।

देसी शराब के साथ एक धराया

अंगारघाट थाना क्षेत्र के बिरनामा मन्ना ढाला से देसी शराब के एक कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एएसआई मनीष कुमार चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में पांच लीटर देसी शराब लेकर जा रहे एक धंधेबाज को पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान खानपुर थाना के नत्थुद्वार निवासी नेंगर सहनी का पुत्र ङ्क्षप्रस कुमार बताया गया है। थानाध्यक्ष प्रेमप्रकाश आर्या ने कहा कि आरोपित से आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शराब कारोबारी गिरफ्तार

एसआई बांके बिहारी राय के नेतृत्व में पुलिस ने गुरुवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर जटमलपुर गांव से वर्षो से फरार शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के उचौली गांव निवासी स्व.हरी राय के पुत्र कैलाश राय के रूप में हुई है। एसआई ने बताया की गिरफ्तार शराब कारोबारी पर कई थानों में शराब के अवैध धंधे का मामला दर्ज है। कल्याणपुर में दर्ज मामले में वह पिछले चार साल से फरार चल रहा था।