Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में जिला पार्षद के पति व जदयू नेता अनीश शाही के कार पर फायरिंग Muzaffarpur News

गड़हां-हथौड़ी मार्ग में ढाला चौक के निकट शनिवार की देर रात घटी घटना। कार में फंसी दो गोलियों का पिलेट बरामद एक हिरासत में।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 10:21 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 10:21 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में जिला पार्षद के पति व जदयू नेता अनीश शाही के कार पर फायरिंग Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर में जिला पार्षद के पति व जदयू नेता अनीश शाही के कार पर फायरिंग Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिला पार्षद संजू कुमारी के पति जदयू नेता अनीश कुमार शाही की कार पर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की। कार के आगे व पीछे से तीन चक्र गोली चलाई गई। गोली कार के बोनट को छेदते चालक के बगल वाली सीट में फंस गई। यह घटना हथौड़ी थाना क्षेत्र के गड़हां-हथौड़ी मार्ग में शनिवार की देर रात ढाला चौक से दक्षिण पुल के निकट घटी। उस समय जदयू नेता स्वयं कार चला रहे थे। अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे। पहले तो कार धीमा करने का इशारा किया और बाद में आगे व पीछे से फायरिंग की। वे शहर से अपने घर सिमरी लौट रहे थे।

loksabha election banner

 फायरिंग में वे बाल-बाल बच गए। सूचना पर हथौड़ी थाना की पुलिस ने वहां पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने कार में फंसी पिलेट बरामद की है। पुलिस का अनुमान है कि यह नाइन एमएम गोली का पिलेट हो सकता है। वहीं एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर, रविवार को जदयू नेता के आवास पर पहुंच कर स्थानीय विधायक बेबी कुमारी ने उनसे घटना की जानकारी ली। उन्होंने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी से बातचीत की। 

यह हुई घटना

अनीश कुमार शाही ने बताया कि शनिवार की शाम चार बजे घर से चालक के साथ कार से शहर के लिए चले थे, लेकिन रास्ते में ही चालक को छोड़ खुद कार चलाकर शहर चले गए। रात लगभग 12 बजे शहर से लौट रहे थे। लालपुर गांव एवं ढाला चौक के बीच सड़क किनारे चार युवक सड़क किनारे लगा कर खड़े थे। युवकों के इशारा करने पर गाड़ी की गति धीमी की तो उसमें एक युवक ने गोली चला दी।

 गोली बोनट छेदकर बगल वाली सीट में लगी। दो गोली कार के पीछे से मारी जो पिछली सीट में लगी। इधर, अनीश शाही पर हुए हमले की जदयू नेता संजय चौधरी, पूर्व जिला पार्षद मुक्तेश्वर सिंह मुकेश, जिला पार्षद मो. लालबाबू व रंजन निषाद ने निंदा की है।

 घटना के संबंध में हथौड़ी थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने कहा कि जदयू  नेता के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध केस दर्ज की गई है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.