मोतिहारी, जेएनएन। पूर्वी चंपारण के सुगौली थानाक्षेत्र के छपरा बहास गांव के समीप बुधवार की देर रात एक युवक को कार सवार चार लोगों ने बुरी तरह पीटने के बाद गोली मार दी। जख्मी को इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली युवक के पैर में लगी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सुगौली पुलिस की टीम आरोपितों की खोज में तोबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। हालांकि, तीसरे दिन भी किसी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है। 

 इस सिलसिले में छपरा बहास निवासी विकास राम ने पुलिस को अपना बयान दिया है। पुलिस को दिए बयान में कहा है कि बुधवार को देर रात गांव से सटे एक लाइन होटल में भोजन करने गया था। भोजन कर घर वापस आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में कार पर सवार चार लोगों ने घेर लिया। कार से निकलने के साथ रामगढ़वा निवासी पप्पू साह और बहुरूपिया निवासी शैलेश पटेल ने कहा- यहीं विकास है। मारो-मारो। इसके बाद बुरी तरह पीटा। फिर दोनों ने कार पर सवार बेतौना, सुगौली के निवासी एहसान अहमद और पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थानाक्षेत्र के बहुअरवा निवासी रामप्रताप सिंह को गोली मारने के लिए कहा। दोनों ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली लगने के बाद मेरे द्वारा शोर मचाने के बाद लाइन होटल पर पहले से मौजूद लोग दौड़े और जान बची।

 फिलहाल जख्मी की चिकित्सा चल रही है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपितों के ठिकानों को खंगाला है। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि फायरिंग में युवक के जख्मी होने की सूचना मिली है। आरोपितों की खोज की जा रही है। सभी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। 

Posted By: Ajit Kumar