Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप के समीप स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग तो बढ़ा भय, घंटों मची रही अफरातफरी

शहर के बलुआ टाल में हुई घटना पुलिस ने की घटना के कारणों की जांचपुलिस व अग्निशमन दस्ते ने मौके पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 04:59 PM (IST)
पेट्रोल पंप के समीप स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग तो बढ़ा भय, घंटों मची रही अफरातफरी
पेट्रोल पंप के समीप स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग तो बढ़ा भय, घंटों मची रही अफरातफरी

मोतिहारी, जेएनएन। शहर के मध्य स्थित बलुआ टाल में शनिवार की सुबह एक मोटर पार्टस दुकान में अचानक आग लग गई। घटना के करीब घंटे भर तक आसपास के इलाके में आग फैलने की आशंका को लेकर अफरातफरी मची रही। पेट्रोल पंप के समीप दुकान में आग लगने से लोगों में भय बढ़ गया था। आग लगने की जानकारी मिलने के साथ मौके पर पहुंचे व्यवसायी ने पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

   इसके बाद पुलिस व अग्निशमन दस्ते ने मौके पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया और इसे फैलने से रोक लिया गया। जिस जगह पर आग लगी थी उसके कुछ दूरी पर पेट्रोल पंप अवस्थित है। इस कारण लोगों में आग फैलने की संभावना बढ़ गई थी।

   बताया गया है कि बलुआ टाल स्थित एक निजी मकान में आजाद नगर निवासी संतोष पटेल की मोटर पार्टस की दुकान है। शुक्रवार की रात वे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। इस बीच शनिवार की सुबह किसी ने उन्हें सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लग गई है। पुलिस को सूचना देते हुए व्यवसायी तत्काल अपनी दुकान पर पहुंचे।

    इससे पहले कि आग पर काबू पाया जाता दुकान में रखे हजारों के पार्टस व अन्य सामान जलकर राख हो गए थे। व्यवसायी के अनुसार घटना में करीब एक लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है। पुलिस ने घटना के कारणों की जांच की है। प्रारंभिक तौर पर आग लगने के पीछे शॉट सर्किट कारण बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.