Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में लूट के दौरान गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

पनसलवा पुल के पास शुक्रवार को देर रात लूट का विरोध करने पर मार दी थी गोली। भगवान दास के साथ रहे जीवधारा निवासी अल्ताफ हुसैन के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 10:23 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 10:23 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में लूट के दौरान गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज
थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर, जासं। एनएच 28 पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के पनसलवा पुल के पास शुक्रवार रात बाइक सवार अपराधियों द्वारा लूट के दौरान भगवान दास को गोली मारकर घायल किए जाने के मामले में शनिवार को मोतीपुर थाने में एफआइआर दर्ज की गई। भगवान दास के साथ रहे जीवधारा निवासी अल्ताफ हुसैन के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया कि वे शहर से काम का निपटाकर साथी भगवान के साथ घर के लिए लौट रहे थे। पनसलवा चौक से आगे बाइक पर सवार तीन युवक गमछे से चेहरा ढंके हुए पीछे से ओवरटेक कर घेर लिया। मारपीट कर बाइक का चाबी निकाल ली। भगवान दास ने विरोध किया तो एक अपराधी ने पिस्टल से उन्हें गोली मार दी। जेब से तीस हजार रुपये, पर्स में रखा पैन व आधार कार्ड और डीएल लूट कर फरार हो गए। थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि अपराधियों की वैज्ञानिक तरीके से पहचान की जा रही हैं। शीघ्र ही कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

उधर, एनएच 28 पर नरियार गांव के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने रतवारा निवासी संतोष कुमार वर्मा से आठ हजार नकद, लैपटॉप, दो मोबाइल लूट लिए थे। घटना एक अप्रैल की बताई गई है। संतोष ने मोतीपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा कि वह स्कूटी से मोतिहारी से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। ही नरियार स्थित एक लाइन होटल के पास एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और बाइक रोक दी। नकदी, लैपटॉप, मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अपराधियों के सामने पुलिस नतमस्तक

मोतीपुर में अपराधियों के सामने पुलिस नतमस्तक दिख रही है। दो दिनों में दो लूट की घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया है। पुलिस अब तक प्राथमिकी से आगे नहीं बढ़ सकी है। एनएच पर लगातार बढ़ रहीं लूट व छिनतई की घटनाओं को लेकर राहगीरों में खौफ है। पहली घटना एक अप्रैल को हुई थी। एनएच पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने नरियार के पास सदर थाना क्षेत्र के रतवारा निवासी संतोष कुमार वर्मा से लूटपाट की थी। वहीं दूसरी घटना दो अप्रैल को देर रात पनसलवा के पास हुई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.