Move to Jagran APP

BRA Bihar University परिसर में बवाल मामले में 22 नामजद समेत 70 अज्ञात पर प्राथमिकी Muzaffarpur News

शुक्रवार की शाम प्रतिमा विसर्जन के दौरान विव‍ि परिसर में हुआ था बवाल फायरिंग व बमबारी। इस मामले में मजिस्ट्रेट और थानाध्यक्ष के बयान पर दो प्राथमिकी दर्ज।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 08:52 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 08:52 PM (IST)
BRA Bihar University परिसर में बवाल मामले में 22 नामजद समेत 70 अज्ञात पर प्राथमिकी Muzaffarpur News
BRA Bihar University परिसर में बवाल मामले में 22 नामजद समेत 70 अज्ञात पर प्राथमिकी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बिहार विवि परिसर में शुक्रवार की शाम विसर्जन के दौरान हुए बवाल, पथराव, फायरिंग और बमबारी मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। विवि थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद और मजिस्ट्रेट संगम कुमार पटेल के बयान पर दो अलग-अलग केस दर्ज किए गए हैं। इसमें गिरफ्तार समेत 22 नामजद व 70 अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। ये सभी पीजी-1 व पीजी-3 में  रहने वाले छात्र हैं। नामजद आरोपितों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी भी की। लेकिन, घटना के बाद से सभी फरार हैं।

loksabha election banner

 तस्वीर व वीडियो फुटेज से उपद्रव मचाने वालों की पहचान में पुलिस जुटी है। प्राथमिकी में कहा गया कि विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। इसे पुलिस ने बंद कराने का प्रयास किया। इसी दौरान दोनों हॉस्टल के छात्र आपस में भिड़ गए और मारपीट करने लगे। समझाने गई पुलिस पर पथराव कर दिया। फायङ्क्षरग व बमबारी की जाने लगी। इसी दौरान पिस्टल लहराते हुए एक आरोपित छात्र को गिरफ्तार किया गया। उपद्रवियों को खदेडऩे के लिए पुलिस ने हल्का बल भी प्रयोग किया था। 

कल भेजा जाएगा जेल

हथियार के साथ गिरफ्तार छात्र को शनिवार को जेल नहीं भेजा गया। उसे रविवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने देर रात हॉस्टल में छापेमारी भी की। लेकिन, कुछ बरामद नहीं हुआ। गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस को बताया था कि हॉस्टल के कमरा संख्या 29 में हथियार छिपाकर रखा गया है। इस पर पुलिस बल ने कमरा खोलवाकर देखा। लेकिन, वहां से कुछ बरामद नहीं हो सका। आशंका जताई जा रही है कि कमरा से हथियार को पुलिस के पहुंचने से पूर्व हटा दिया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.