पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बगहा एसडीएम आवास की सोमवार की रात में तेज आवाज में डीजे बजाने व ऑर्केस्ट्रा डांस कराने के खिलाफ कार्रवाई के बाद कतिपय लोग हंगामा करने लगे। सुरक्षा गार्डों के रोकने के बावजूद आवास परिसर में घुसने की कोशिश की। इस दौरान तोडफ़ोड़ भी किया। हालांकि पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के पहुंचने के बाद हंगामा शांत हुआ। मामले में डीजे जब्त किया गया है और हंगामा करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पठखौली ओपी के प्रभारी धर्मवीर भारती ने बताया कि बगहा दो बीडीओ प्रणव कुमार गिरी के बयान पर सरकारी कार्य में बांधा उत्पन्न करने का आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

  प्राथमिकी के अनुसार पठखौली ओपी की पुलिस द्वारा बगैर लाइसेंस का डीजे बजाने व नाबालिग युवतियों से डांस कराने के आरोप में डीजे सहित वाहन को जब्त कर लिया गया था। जिसे छुड़ाने के लिए दर्जनों की संख्या में लोग एसडीएम आवास पर पहुंच गए। परिसर में बल्ब आदि तोड़ दिया। एसडीएम ने बीडीओ व पठखौली ओपी प्रभारी को सूचित किया।

  पुलिस पहुंची तो हंगामा करने वाले प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद भीड़ एसडीएम आवास से हटी। इस दौरान प्रशासन की ओर से हंगामे की वीडियोग्राफी कराई गई । जिसमें कई लोगों की पहचान हो गई है। दरअसल, नरैनापुर से एक बारात जा रही थी। एसडीएम आवास के पीछे तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था और नाबालिग लकड़ी से डांस कराया जा रहा था। जब ऑर्केस्ट्रा जब्त किया गया तो बारातियों की भीड़ एसडीएम आवास पर पहुंच गई और हंगामा करने लगी।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस