Move to Jagran APP

सीतामढ़ी के रीगा से अपहृत महिला चिकित्सक मधुबनी के बेनीपट्टी से बरामद, पुलिस को ऐसे मिली सफलता

Madhubani Crime News महिला चिकित्सक को कार सहित किया गया था अगवा बेनीपट्टी की ओर भागे थे अपराधी। सीतामढ़ी पुलिस की सूचना पर हरकत में आई मधुबनी पुलिस मिली बड़ी सफलता। दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 09:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 09:03 PM (IST)
सीतामढ़ी के रीगा से अपहृत महिला चिकित्सक मधुबनी के बेनीपट्टी से बरामद, पुलिस को ऐसे मिली सफलता
मधुबनी : बेनीपट्टी थाना पर पुलिस सुरक्षा में बरामद महिला चिकित्सिक डॉ. डेजी जायसवाल

मधुबनी, जेएनएन। सीतामढ़ी जिला के रीगा से बुधवार को अपहृत महिला चिकित्सक डॉ. डेजी जायसवाल को पुलिस ने बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के चानपुरा गांव से देर शाम बरामद करने में सफलता हासिल कर ली है। इसके साथ ही पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। मौके से पुलिस ने केए05एमजे-6964 नंबर की कार को भी जब्त कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि सीतामढ़ी के रीगा से डॉ. जायसवाल का बुधवार को उनकी कार सहित अपहरण कर लिया गया। अपराधी डॉक्टर को उनके ही कार में बैठाकर बेनीपट्टी की ओर भागे थे।

loksabha election banner

 सीतामढ़ी एसपी ने तत्काल महिला चिकित्सक के अपहरण की सूचना मधुबनी एसपी को दी। मधुबनी के एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने बिना समय गंवाए बेनीपट्टी पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया। बेनीपट्टी के डीएसपी अरुण कुमार सिंह एवं पुनि सह थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने सूचना मिलते ही अपना जाल बिछाना शुरू कर दिया। गुप्त सूचना मिली कि चिकित्सक की कार बसैठ चानपुरा गांव के आसपास है। पुलिस की सूचना सच निकली और बसैठ चानपुरा गांव के निकट पुलिस ने उक्त कार को घेर कर अपहृत महिला चिकित्सक को कार समेत बरामद कर लिया और दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया। चिकित्सक के बरामद होते ही इसकी सूचना सीतामढ़ी पुलिस को दी गई।

 सूचना मिलते ही सीतामढ़ी के एएसपी बेनीपट्टी थाना पहुंचे जहां महिला चिकित्सक को बेनीपट्टी पुलिस ने उनके हवाले कर दिया। डीएसपी अरुण कुमार सिंह व थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह की त्वरित कार्रवाई व छापेमारी में बेनीपट्टी थाने के एसआइ मृत्युंजय कुमार, एएसआइ शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार, बैद्यनाथ मंडल, आकाश आनंद भी शामिल रहे। सीतामढ़ी पुलिस महिला चिकित्सक डॉ. जायसवाल को साथ लेकर सीतामढ़ी के लिए रवाना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.