गायघाट (मुजफ्फरपुर), संस : बेनीबाद ओपी क्षेत्र के सुस्ता टोक से पुलिस ने प्रशासन पर रोड़ेबाजी करने के मामले में मुख्य आरोपित पूर्व शिक्षक व उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान रामनारायण राय व उनके पुत्र अमित राज के रूप में की गई है। ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि बीते 2 अगस्त को जमीन कब्जा कराने पहुंचे सीओ व पुलिस प्रशासन पर रोड़ेबाजी की गई थी जिसमें कई पुलिसकर्मी ज़ख्मी हो गए थे। इस मामले में आरोपित रामनारायण राय समेत उसके परिवार के 18 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इससे पूर्व दो महिला आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया गया था। तबसे सभी आरोपित घर छोड़कर फरार चल रहे थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बोचहां थाना क्षेत्र के शरफुद्दीनपुर से पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मेले में पुलिस पर हमले के दो आरोपित गिरफ्तार

पारू (मुजफ्फरपुर), संस : देवरिया थाना क्षेत्र के रामलीला गाछी बाजार पर बीते 20 अगस्त को पुलिस पर हमले के दो आरोपितों को पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि सतीश कुमार उर्फ सचिन व राजकिशोर महतो दोनों धरफरी गांव निवासी प्राथमिकी अभियुक्त हंै जिसे छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में न्यायलय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। जानकारी हो कि दोनों ने अपने सहयोगियों के साथ सुअरिया मेले के दौरान पुलिस पर हमला कर दिया था। इस हमले में थानाध्यक्ष के अलावा दो महिला पुलिस कर्मी समेत पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे। इस मामले में दंडाधिकारी सीओ अनिल भूषण ने नौ व्यक्तियों को नामजद व 200 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

कांटी में 1944 बोतल शराब बरामद

कांटी(मुजफ्फरपुर): कांटी पुलिस ने मधुबन गांव स्थित सुनील राय, सुजीत राय व उमेश राय के पोल्ट्री फार्म पर छापेमारी 1944 बोतल शराब बरामद की। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि बरामद शराब की मात्रा1327लीटर 980 मिली है। शराब अरुणाचल प्रदेश निॢमत है। छापेमारी में शराब लदी मैजिक गाड़ी, सेंट्रो कार, सुजुकी कार व एक ट्रक भी जब्त की गई। छापेमारी की भनक पाकर धंधेबाज फरार हो गए। मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करने व गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Edited By: Ajit Kumar