Move to Jagran APP

राजद और कांग्रेस के बीच सबसे पहले होगा महागठबंधन में शीट शेयरिंग : रघुवंश

महागठबंधन के सहयोगी दल अपना पहलवान दिखाएं व टिकट पाएं एनडीए की संकल्प रैली के बाद हैसियत मुताबिक बंटवारा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 28 Feb 2019 04:10 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 04:10 PM (IST)
राजद और कांग्रेस के बीच सबसे पहले होगा महागठबंधन में शीट शेयरिंग : रघुवंश
राजद और कांग्रेस के बीच सबसे पहले होगा महागठबंधन में शीट शेयरिंग : रघुवंश

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। महागठबंधन में सीट शेयरिंग सबसे पहले राजद व कांग्रेस के बीच होगा। उसके बाद महागठबंधन के दूसरे दल के सुप्रीमो के साथ सीट शेयरिंग पर चर्चा होगी। वरीय नेता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.रघुवंश प्रसाद सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन की गतिविधि पर खास बातचीत में कहा कि महागठबंधन का एकमात्र लक्ष्य है भाजपा को हराना।

loksabha election banner

    पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि टिकट वितरण में इस बात का इंतजार किया जाएगा कि सबसे पहले एनडीए के घटक दल यानी भाजपा, जदयू व लोजपा अपना उम्मीदवार घोषित करे। जब एनडीए के उम्मीदवार सामने आएंगे तो महागठबंधन उनको जो हराने वाला होगा उसे टिकट देगा। एनडीए के पहलवान को जो पटकनी देगा वह पहली पसंद होगा।

   राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने महागठबंधन के सहयोगियों को बता दिया है कि वह सबसे पहले मजबूत पहलवान यानी उम्मीदवार की सूची बना लें। उसके बाद सीट पर दावा करें। केवल ज्यादा से ज्यादा सीट लेने से काम नहीं चलेगा। सबसे ज्यादा जरूरी है सीट पर विजय होना।

   एक सवाल के जवाब में कहा कि किसी भी कीमत पर यह नहीं होगा कि सीट शेयरिंग में हिस्सेदारी ले ली और जिसको मर्जी उसको अपने निजी स्वार्थ में टिकट दे दिए। टिकट के लिए जीतने वाला चाहिए, बिकने वाला नहीं...।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.