Move to Jagran APP

सीओ की शिथिलता से मुजफ्फरपुर फायर स्टेशन से नहीं हट रहा अतिक्रमण

कार्रवाई नहीं होने से बढ़ता जा रहा अतिक्रमणकारियों का मनोबल फायर स्टेशन परिसर में बहाया जा रहा नाले का पानी। मवेशी आदि जानवर उस रास्ते से घुसकर पौधे चट कर जा रहे। शरारती तत्वों द्वारा बवाल करने का प्रयास किया जा रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 09:27 AM (IST)
सीओ की शिथिलता से मुजफ्फरपुर फायर स्टेशन से नहीं हट रहा अतिक्रमण
शरारती तत्वों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी के लिए दिया आवेदन।

मुजफ्फरपुर, जासं। डीएम के आदेश के बाद भी चंदवारा स्थित फायर स्टेशन के आसपास अतिक्रमणकारियों का बोलबाला है। मुशहरी सीओ को आदेश दिए कई दिन बीत गए फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब तो पूरब बाउंड्री की तरफ से फायर स्टेशन के अंदर जाने का रास्ता खोल दिया है। उसके अंदर नाली का पानी भी बहाया जा रहा है। मवेशी आदि जानवर उस रास्ते से घुसकर पौधे चट कर जा रहे। शरारती तत्वों द्वारा बवाल करने का प्रयास किया जा रहा है। जिला फायर आफिसर संतोष कुमार पांडेय ने नगर थाने में कुछ असामाजिक तत्वों के खिलाफ एफआइआर के लिए आवेदन दिया है। कहा है कि अग्निशामालय परिसर के पूर्वी छोर पर पप्पू राय. अजय राय, विजय राय, पिंटू राय द्वारा दरवाजा खोलकर नाली बहाया जाता है। लोहा का पिलर देकर टीन के चदरा से पूर्वी बाउंड्री का घेराव किया गया था जिसको इन लोगों द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया। अगर जल्द अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो बांउड्री तोड़ कर फायर सर्विस की सरकारी जमीन पर कब्जा कर लेंगे। इधर से विरोध करने पर एकजुट होकर अग्निशामालय पदाधिकारी, कर्मियों पर झूठे केस-मुकदमों में फंसाने का भय पैदा किया जा रहा है। इसको लेकर एक जनवरी को नगर थाना में कांड दर्ज कराया गया था। इस केस में राकेश केशरी आरोपित है। इधर फायर डीजी ने भी डीएम, एसएसपी को अतिक्रमण खाली कराकर रिपोर्ट देने को कहा है, बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही।

loksabha election banner

मिठनपुरा में बंद घर से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाना के कंचन नगर मोहल्ला में दीपांशु कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। इस संबंध में उन्होंने मिठनपुरा थाना में आवेदन दिया है। कहा है कि 15 अक्टूबर को वह अपने माता-पिता के साथ एक समारोह में भाग लेने सीतामढ़ी गए थे। 17 अक्टूबर को वहां से लौटने पर घर का ताला टूटा मिला। घर के सामान की चोरी हो गई थी। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर उसमें से मां का गहना, बहन का लैपटाप, पापा के कागजात, गैस सिलेंडर व नकदी की चोरी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.