बगहा (पचं ), जासं। चौतरवा थाना क्षेत्र के बहुअरवा कांटा के पास सोमवार की सुबह तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक आठ साल की बच्ची को ठोकर मार दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। चौतरवाा थाना क्षेत्र के बहुअरवा कांटा निवासी नरेश साह की आठ वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी सोमवार की सुबह घर के पास सड़क पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार में जा रहे स्कार्पियो चालक ने ठोकर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में स्वजन उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अनुमंडल अस्पताल पहुंचे मृतक की मां सुधा देवी, बहन चांदनी कुमारी, भाई भुनेश्वर कुमार का रो-रोकर हाल बेहाल था। स्वजनों ने दोषी वाहन चालक को गिरफ्तार करने के साथ साथ मुआवजा की मांग किया है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चौतरवा प्रभारी थानाध्यक्ष डी.सी. राम ने बताया कि स्कार्पियो की पहचान कर ली गई। स्वजनों के आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

गन्ना लोडेड ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत

मैनाटांड़। पुरुषोत्तमपुर थाने से पूरब घोड़ासहन नहर पर गन्ना लोडेड ट्रक की चपेट में आने से एक तीन वर्षीय बालक की मौत हो गई ।वहीं उसके साथ दूसरा तेरह वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल है, जिसको इलाज के लिए परिजन बेतिया ले गये हैं।घटना सोमवार की दोपहर की है। बताया जाता है कि पुरुषोत्तमपुर के मनोहर मांझी का तीन वर्षीय पुत्र दीपक कुमार को गांव के ही लालबहादुर मांझी के पुत्र मुन्ना कुमार साइकिल पर बैठाकर नहर की ओर घूमाने ले गया था। तभी चीनी मिल के कांटा के पास गन्ना लोडेड ट्रक के चपेट में साइकिल पर बैठे दोनों बालक आ गये। ट्रक के चपेट में आने से मौके पर ही तीन वर्षीय बालक दीपक कुमार की मौत हो गयी।

वहीं मुन्ना कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गये और हंगामा करने लगे। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष कैलाश कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे और ट्रक को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत बालक के शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है ।वही इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं आक्रोशित लोगों को भी समझा बुझा कर शांत करा लिया गया है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh