Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में बेखौफ हुए अपराधी, रामगढ़वा में किराना दुकानदार कर्मी को पिस्टल दिखा लूट लिए आठ लाख

पूर्वी चंपारण के रमगढवा थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने नवदीप कुमार से आठ लाख लूट लिए। डीएसपी ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 09:41 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 09:41 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में बेखौफ हुए अपराधी, रामगढ़वा में किराना दुकानदार कर्मी को पिस्टल दिखा लूट लिए आठ लाख
पूर्वी चंपारण में बेखौफ हुए अपराधी, रामगढ़वा में किराना दुकानदार कर्मी को पिस्टल दिखा लूट लिए आठ लाख

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। पूर्वी चंपारण में लगातार लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है । अपराधी बेलगाम हो गए हैं। सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े रमगढवा में एक किराना दुकान के कर्मचारी से आठ लाख रुपये लूट लिए। पहले से घात लगाए अपराधियाें ने पिस्‍टल दिखाकर युवक से रुपये लूट फरार हो गए।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रामगढ़वा बाजार के प्रमुख किराना दुकानदार प्रदीप कुमार जायसवाल के कर्मचारी नवदीप कुमार से अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े आठ लाख रुपये लूट लिए। जानकारी के अनुसार रामगढ़वा स्टेट बैंक के मेन गेट पर अज्ञात अपराधी नवदीप को पिस्टल दिखा कर आठ लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

 लूट की सूचना मिलते ही एसडीपीओ संजय कुमार झा ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। साथ ही अपर थानाध्यक्ष श्रीराम राम को टीम बना कर अपराधियों की धर-पकड़ का निर्देश दिया। किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार जायसवाल ने पुलिस को बताया कि रामगढ़वा मेन रोड स्थित स्टेट बैंक में मुंशी नवनीत कुमार को आठ लाख रुपये जमा करने के लिए भेजा गया था।

 नवनीत कुमार स्टेट बैंक के मुख्य दरवाजे के पास अपनी बाइक खड़ा कर रहा था। तभी बाइक सवार तीन लुटेरे आए और उनमें से दो ने मुंशी की बाइक की चाबी निकाल ली और  पिस्टल दिखाकर आठ लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। रामगढ़वा के प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीराम राम ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि गत महीने छपवा-हरसिद्धि मुख्य पथ पर सुगौली थाना क्षेत्र स्थित आदर्श उच्च विद्यालय फुलवरिया हाईस्कूल के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से एक लाख 85 हजार रुपये लूट लिए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.