Move to Jagran APP

शर्मा दंपती हत्याकांड: खुन्नस व रुपये की लालच में नौकर ने की ब्रह्मपुरा में दंपती की हत्या Muzaffarpur News

पानापुर के पखनाहा गांव का नौकर नीतेश गिरफ्तार। मृतक अजय कुमार शर्मा का मोबाइल बरामद। लूट की 50 हजार रुपये से खरीदी थी पुरानी पल्सर बाइक।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 09:51 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 09:51 PM (IST)
शर्मा दंपती हत्याकांड: खुन्नस व रुपये की लालच में नौकर ने की ब्रह्मपुरा में दंपती की हत्या Muzaffarpur News
शर्मा दंपती हत्याकांड: खुन्नस व रुपये की लालच में नौकर ने की ब्रह्मपुरा में दंपती की हत्या Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। ब्रह्मपुरा ज्ञानलोक मोहल्ले में सेवानिवृत्त एआइजीआर अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्नी रेणु देवी की हत्या करने वाला उनका पुराना नौकर निकला। वह पानापुर के पखनाहां का नीतेश है। फिलहाल वह ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में रह रहा था। हत्या उसने खुन्नस व रुपये की लालच में की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से अजय कुमार शर्मा की मोबाइल बरामद हुआ है। जबकि रेणु देवी की मोबाइल को उसने क्षतिग्रस्त कर दिया था।

loksabha election banner

 लूटे गए 50 हजार रुपये से उसने पुरानी बाइक की खरीद की थी। इसकी जानकारी नगर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने रविवार को अपने कार्यालय कक्ष में संवाददाताओं दी। उन्होंने बताया कि नीतेश को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। इस अवसर पर प्रशिक्षु आइपीएस पूरन कुमार झा व नगर डीएसपी रामनरेश पासवान भी मौजूद थे।

बाद में नीतेश ने छोड़ दिया था काम

सिटी एसपी ने बताया कि नीतेश 2008 में अजय कुमार शर्मा के घर में नौकरी करता था। बाद में उसने उनके यहां काम करना छोड़ दिया, लेकिन कभी कभार उनका छोटा-मोटा काम कर देता था। घटना से कुछ दिन पहले उन्होंने नीतेश को कुछ काम करने को कहा। उसने इन्कार कर दिया तो वे भड़क गए। इसका खुन्नस उसने पाल लिया। घर में ज्यादा रुपये होने का भी उसे अनुमान था। उसे पता था कि मंगलवार की शाम रेणु देवी मंदिर में प्रसाद चढ़ाने जाती है। इसी दौरान वह घर में घुस गया और लोढ़ा से कूच कर अजय शर्मा की हत्या कर दी। इसी दौरान मंदिर से पूजा कर रेणु देवी भी पहुंच गई। उनकी भी उसी तरह हत्या कर दी। इसके बाद घर में रखा 50 हजार रुपये लेकर वह वहां से भाग निकला। 

दोस्त को पुलिस ने लिया हिरासत में

नीतेश का एक दोस्त उसे बाइक से संजय सिनेमा के निकट पहुंचाया था। घटना को अंजाम देने के बाद अजय कुमार शर्मा की स्कूटी लेकर नीतेश अपने घर आया था। इसके बाद स्कूटी लेकर शहर से बाहर स्कूटी को छोड़ा और उसी दोस्त की बाइक से वापस लौटा था। पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया है और बाइक को जब्त कर लिया है। 

घटना के पांच दिनों बाद खरीदी थी पुरानी बाइक

घटना के पांच दिनों बाद 12 जनवरी को 34 हजार 500 रुपये में पुरानी पल्सर बाइक खरीदी थी। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। उससे बाइक बेचने वाले ने पुलिस को बताया कि उसे एकमुश्त राशि दी गई। आसपास के लोगों ने बताया कि घटना की रात नीतेश पहले स्कूटी से फिर देरी से घर पहुंचा था। पखनाहा गांव का नीतेश पिछले नवंबर में ब्रह्मपुरा में आकर रहने लगा था। यहां उसके बड़े भाई की शादी हुई थी। 

घटना में अन्य की संलिप्तता की चल रही जांच

इस मामले में पहले गिरफ्तार तीन आरोपितों से नीतेश के कनेक्शन खोज रही है। तीनों आरोपित फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में है। इसके अलावा इस घटना में अन्य की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.