मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर केनाइन क्लब द्वारा रविवार को मुजफ्फरपुर क्लब में डॉग शो का आयोजन किया गया। शो में जिला एवं जिले के बाहर से विभिन्न नस्लों के सौ से अधिक डॉग शामिल हुए। उनके प्रदर्शन के आधार पर दस सर्वश्रेष्ठ डॉग को पुरस्कृत किया गया। 

 मोतीझील के विकास कुमार का डॉबरमैन सारा डॉग शो का चैंपियन बना। वहीं गोरखपुर से आए कार्तिक यादव के जर्मन शेफर्ड सुल्तान को दूसरा एवं गोरखपुर के आशीष के अली को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। 

 गरीब स्थान रोड निवासी चिंटू सोनी के पोमेरेनियन सैमी) को चौथा, मनीष सोनी के बिगल डायमंड को पांचवां, समस्तीपुर निवासी सिद्धार्थ कुमार के पग बुलेट को छठा, दामुचक निवासी नीतेश शर्मा के रॉटवाइलर जैक)0नीतेश शर्मा को सातवां, गोरखपुर के सुमित मिश्रा के  फ्रेंच मस्टीफ टफी को आठवां, बालूघाट निवासी आरती सिंह के सेंट बर्नाड स्नूफी को नौंवा एवं बैरिया के कुमार गौरव के  ग्रेटडेन बूजो को दसवां स्थान मिला।

 निर्णायक की भूमिका गोरखपुर से आए डॉ. असलम, डॉ. घनश्याम एवं  डॉ. अभिषेक ने निभाई। कार्यक्रम को नेतृत्व डॉ. जेपी सिंह एवं सचिव अजय कुमार उर्फ मुन्ना ने किया। मौके पर विकास कुमार, अतुल, गौरव, डॉ. रामनाथ प्रसाद सिंह, डॉ. अविनाश कुमार आदि उपस्थित रहे। डॉग शो देखने के लिए क्लब में बड़ी संख्या में लोग दूर-दूर से आए थे। 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस