पूर्वी चंपारण, जेएनएन। डीएम शीर्षत कपिल अशोक को एक युवक ने फेसबुक अकाउंट पर जान मारने की धमकी दी है। सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रघुनाथपुर के वार्ड दस निवासी आलोक रंजन राम को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी नवीनचंद्र झा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है। उसकी निशानदेही पर जेल में भी छापेमारी की जा रही है। एसपी ने कहा कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा। साथ ही इससे जुड़े लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं, डीएम ने कहा कि गिरफ्तार युवक फेसबुक आइडी को हैक कर धमकी देने की बात बता रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।  

मुजफ्फरपुर में हथियार के धंधेबाजों के विरुद्ध छापेमारी जारी

 हथियार के धंधेबाजों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष पुलिस टीम की छापेमारी रविवार को भी जारी रही। टीम ने पूर्वी चंपारण सहित जिले के कई क्षेत्रों में छापेमारी। यह छापेमारी ब्रह्मपुरा समेत कई अन्य क्षेत्रों से हिरासत में लिए गए बदमाशों की निशानदेही पर की गई है। 

 शनिवार देर रात टीम पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में छापेमारी कर शातिरों के ठिकाने छापेमारी में पुलिस टीम ने एक संदिग्ध को उठाया है। उसके पास से मिले मोबाइल में कई संदिग्धों के नंबर सेव है। इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। अब तक की जांच में सभी के तार शराब के सिंडिकेट जुड़ा मिला है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि अभी ऑपरेशन पूरा नहीं हुआ है। इसके पूरे होते ही सभी जानकारी सामने रखी जाएगी।  शनिवार को पकड़ाया था हथियार के तीन धंधेबाज

 शनिवार को गुप्त सूचना के आधार विशेष पुलिस टीम ने ब्रह्मपुरा थाना के संजय सिनेमा रोड से एक बदमाश को हिरासत में लिया था। उसकी निशानदेही पर कांटी थाना क्षेत्र से अन्य दो को उठाया। उसके पास से हथियार बरामद होने की बात सामने आ रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं पाई है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस