Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया गंदा काम, अब प्राथमिकी दर्ज

गंदा काम करने के बाद आरोपित ने दी फोटो वायरल करने की धमकी। नगद व आभूषण भी ले लिया। अपहरण का असफल प्रयास किया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2020 03:05 PM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 04:48 PM (IST)
शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया गंदा काम, अब प्राथमिकी दर्ज
शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया गंदा काम, अब प्राथमिकी दर्ज

दरभंगा, जेएनएन। कमतौल थानाक्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ गंदा काम करने के बाद फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नकदी व आभूषण ठग लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता

loksabha election banner

ने थक हारकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। इस सिलसिले में पीडि़ता ने शुक्रवार को कमतौल थाना में आवेदन दिया है।

पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि चार माह पूर्व थानाक्षेत्र के मिल्की गांव निवासी मो. नजीर शेख के घर शादी समारोह में शामिल हुई थी। इस दौरान नजीर शेख के पुत्र मो. फरीद शेख ने शादी का झांसा देकर गलत काम किया। अपने मोबाइल कैमरे में तस्वीरे भी उतार ली। गंदा काम करने के बाद धमकी दी कि इस घटना का जिक्र कहीं भी किया तो चेहरे पर तेजाब डाल हत्या कर दी जाएगी।

भयवश इस घटना को दिल में दबाए रखा। घटना के कुछ दिन बाद ही आरोपित ने अपनी बहन से मोबाइल नंबर लेकर घटना की पुनरावृत्ति के लिए बुलाना शुरू कर दिया। इन्कार करने पर अश्लील तस्वीरों को वायरल कर देने की धमकी दी। इस धमकी का भी पीडि़ता पर कोई असर नहीं होता देख 18 अगस्त की देर शाम आरोपित फरीद घर पर आ धमका। अपहरण का असफल प्रयास किया। गांव के लोगों के आने के बाद जान बची। फरीद का मंसूबा विफल होता देख फरीद के भाई रुस्तम शेख व एखलाख शेख उर्फ छोटू एवं बहनों ने दखल देकर फोटो वायरल करने का हवाला देकर नाबालिग से उसके ही घर से चोरी करवा कर दस हजार नकद व जेवरात ऐठ लिए। कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.