Move to Jagran APP

दरभंगा पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, तीनों जिलों के पंचायत जनप्रतिनिधी और थानेदारों से कर रहे संवाद

वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से करेंगे संवाद। इन बैठकों में अपराध और कानून व्यवस्था का मुद्दा तो उठेगा ही नशामुक्ति पर भी बातचीत होगी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 12:08 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 12:08 PM (IST)
दरभंगा पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय,  तीनों जिलों के पंचायत जनप्रतिनिधी  और थानेदारों से कर रहे संवाद
दरभंगा पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, तीनों जिलों के पंचायत जनप्रतिनिधी और थानेदारों से कर रहे संवाद

दरभंगा, जेएनएन। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को दरभंगा पहुंचे। यहां पहुंचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वे सड़क मार्ग से दरभंगा पहुंचे। डीजीपी एनआइसी सभागार में पहुंचे जहां मिथिला क्षेत्र के दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर जिले के सभी थानेदारों और पंचायत जनप्रतिनिधियों से उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद शुरू किया । उन्होंने  सभी थानेदारों को पंचायत स्तर पर  100 लोगों की एक सूची बनाने और उसे वाट्सएप ग्रुप से जोड़ने का निर्देश दिया है।  

loksabha election banner

कहा कि इससे शराब कारोबारियों और अपराध पर नकेल कसने में काफी मददगार मिलेगा। आम लोगों के पास काफी सूचनाएं होती हैं, जिसे संकलन करने की जरूरत है । इससे कार्रवाई करने में काफी मदद मिलेगी। समाज को अपराध मुक्त और नशा मुक्त बनाने के लिए जनप्रतिनिधियों और थानेदारों को एक साथ काम करने का उन्होंने आह्वान किया।  डीजीपी के अलावे मिथिला क्षेत्र के आइजी अजिताभ कुमार, दरभंगा एसएसपी बाबू राम, नगर एसपी योगेंद्र कुमार,  मधुबनी एसपी डॉ सत्यप्रकाश, समस्तीपुर एसपी वरुण बर्मन आदि पुलिस पदाधिकारी मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.