सीतामढ़ी, जेएनएन। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश में आज नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली मजबूत सरकार की जरुरत हैं। मोदी के नेतृत्व में पाच साल में देश का विकास हुआ हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मान बढ़ा हैं। उप मुख्यमंत्री मंगलवार को परिहार प्रखंड मुख्यालय स्थित श्री गांधी उच्च विद्यालय के मैदान में जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

 इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया। भाजपा सरकार को मजबूत तथा पूर्ववर्ती मनमोहन सरकार को कमजोर बताया। लोगों से देशहित में पुनः मजबूत अर्थात नरेंद्र मोदी सरकार बनाने की अपील की। कहा कि विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। पांच साल में जो विकास हुआ। पिछले कई सालों में नहीं हुआ।

 सुशील मोदी ने कहा कि देश में पीएम मोदी के पक्ष में लहर चल रही है। एनडीए गठबंधन बिहार की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। वहीं कहा कि इस चुनाव में महागठबंधन का खाता खुलना भी मुश्किल है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि देश में पहली बार कोई चुनाव हो रहा है, जिसमें महंगाई मुद्​दा नहीं है। पांच वर्ष में केंद्र सरकार ने महंगाई को नियंत्रित किया।

 उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ। पहले देश के अलग अलग राज्यों में आतंकवादी हमला होता था। लेकिन, अब आतंकी घटनाओं पर भी अंकुश लगा है। कहा कि केंद्र सरकार ने विकास के कई कार्य किए हैं। केंद्र और राज्य सरकार ने प्रत्येक घर तक बिजली पहुंचा दी है। अगले वर्ष तक प्रत्येक खेत तक बिजली पहुंचा दी जाएगी। विपक्ष के पास कोई मुद्​दा नहीं है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस