Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

सकरा थाना क्षेत्र के सिहो रेलवे स्टेशन के समीप गुमटी नंबर 85 के समीप मालगाड़ी से कटकर एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 01:36 AM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 01:36 AM (IST)
ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

मुजफ्फरपुर: सकरा थाना क्षेत्र के सिहो रेलवे स्टेशन के समीप गुमटी नंबर 85 के समीप मालगाड़ी से कटकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुरौल प्रखंड के खासपट्टी गाव के महादेव महतो के 30 वर्षीय पुत्र बैजू महतो के रूप में हुई है। आरपीएफ ने शव को लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बैजू शादीशुदा चार बच्चों का पिता था। वह सुबह में घर से काम करने के लिए निकला था जो मालगाड़ी की चपेट में आ गया।

loksabha election banner

करंट से वृद्ध की मौत

मनियारी थाना क्षेत्र के बलड़ा किशुन में बिजली पोल से टूटकर झूल रहे अíथंग तार से सटने से बलड़ा किशुन निवासी जामुन मल्लिक (65) की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम को एसकेएमसीएच भेजा। इधर, एनबीपीडीसीएल के पश्चिमी एसडीओ सुजीत कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजनों को कागजी प्रक्रिया के बाद सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

डूबने से वृद्ध की मौत

पारू थाना के चतुरपट्टी गाव में शौच के क्रम में पैर फिसलने से पानी भरे गड्ढे में डूबने से गाव निवासी 65 वर्षीय रमन ठाकुर की मौत हो गई। ग्रामीणों ने उनका शव बरामद कर लिया। घटना की खबर मिलते ही राजद नेत्री सह जिला पार्षद ललिता देवी ने देर रात मृतक के स्वजनों से मुलाकात कर सांत्वना देते हुए आíथक सहयोग किया। इनके साथ राजद नेता रितीक रौशन भी मौजूद थे।

सर्पदंश से किशोर की मौत

सरैया थाना क्षेत्र के अभुचक निवासी 10 वर्षीय मो. शहनाज की गुरुवार को शौच जाने के क्रम में सर्पदंश से मौत हो गई। सर्पदंश के बाद उसे प्रभात तारा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया।

ठनका गिरने से मवेशी की मौत

पारू प्रखंड के बहदीनपुर गाव में ठनका गिरने से गर्भवती भैंस की मौत हो गई। पशुपालक जानकी देवी ने बताया कि इससे उनके परिवार का सहारा छिन गया। उन्होंने प्रशासन से मुआवजे की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.