Move to Jagran APP

चलती ट्रेन के सामने ली मौत की सेल्‍फी, पटरी पर छितरा गई युवक की लाश

मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर दामोदरपुर गुमटी के समीप एक युवक सेल्‍फी के चक्‍कर में अपनी जान गंवा बैठा। रेल पटरी पर सेल्फी लेने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आकर कट गया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 10:39 PM (IST)
चलती ट्रेन के सामने ली मौत की सेल्‍फी, पटरी पर छितरा गई युवक की लाश
चलती ट्रेन के सामने ली मौत की सेल्‍फी, पटरी पर छितरा गई युवक की लाश

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। सेल्फी क्रेज की वजह से युवा अपनी जान तक गंवा दे रहे हैं। नया मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर दामोदरपुर गुमटी के समीप गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि रेल पटरी पर सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आकर कट गया।

loksabha election banner

रेल पटरी पर शव पड़े होने के चलते मुजफ्फरपुर-रक्सौल पैसेंजर (55225 अप) ट्रेन इस कारण कुछ देर तक वहां रुकी रही। आरपीएफ इंस्पेक्टर वेदप्रकाश वर्मा ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही गांव के लोग शव लेकर चले गए। इससे शव की शिनाख्त नहीं हो पाई।

वर्मा ने कहा कि घटनास्थल पर लोग चर्चा कर रहे थे कि सेल्फी लेने के चक्कर में उसकी मौत हुई है। हालांकि, कोई प्रत्यक्षदर्शी न तो सामने आया और ना ही उसके परिजनों से संपर्क हो पाया। बताया जाता है कि मृतक दामोदरपुर गुमटी के आसपास का ही रहने वाला है। उसका नाम सोनू कुमार है। कुछ लोग इस घटना को हत्या-आत्महत्या से भी जोड़कर देख रहे थे।

इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना पर हमने पुलिस बल घटनास्थल पर भेजा था। मगर कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई। बहरहाल, घटना जांच का विषय है। इन दिनों रेलवे स्टेशन व रेल पटरी पर सेल्फी लेने का चलन बढ़ गया है। कई लोग इन घटनाओं में जान गंवा बैठे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.