Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में राजमिस्त्री की हत्या, झाड़ी में फेंका शव WestChamparan News

पश्चिम चंपारण के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की घटना। शनिवार को दवा खरीदने घर से निकला था खलील मियां। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया बड़की नहर के समीप की घटना।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 06:53 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 06:53 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में राजमिस्त्री की हत्या, झाड़ी में फेंका शव WestChamparan News
पश्चिम चंपारण में राजमिस्त्री की हत्या, झाड़ी में फेंका शव WestChamparan News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया बड़की नहर के समीप एक अधेड़ की हत्या कर शव झाड़ी में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। इसकी पहचान हरदिया गांव निवासी खलील मियां के रूप में की गई है। वह राजमिस्त्री का काम करता था। शनिवार की सुबह दवा खरीदने के लिए घर से निकला था।

loksabha election banner

 वापस नहीं लौटने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। इसी बीच रविवार की सुबह ग्रामीणों ने झाड़ी में शव देखा। उसके सर, आंख व छाती पर धारदार हथियार से वार का निशान पाया गया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का कारण स्पष्ट होगा। खलील के स्वजनों का कहना है कि गांव में किसी से भूमि विवाद चल रहा था। 

 घटना के संबंध में बेतिया एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि हरदिया नहर के समीप झाड़ी से एक शव बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.