दरभंगा, जेएनएन। जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदनगर स्थित फ्रेंडस कॉलोनी में सोमवार को बंद बोरा से अज्ञात महिला का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। बताया जाता है कि कुत्ते ने बंद बोरा को नोंचकर शव को बाहर निकाल लिया और उसे चबाने लगा। पास में ही घास काट रही एक महिला की नजर इसपर पड़ी। इसके बाद वह हल्ला करने लगी। देखते ही देखते काफी संख्या में लोग जुट गए। इसके बाद लोगों ने बोरा को खोलकर देखा, देखा कि अंदर महिला का शव है। इसके बाद मानों हड़कंप मच गया।

 सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और शव को जब्त कर पूरे मामले की जांच में जुट गए। शव किसका है, इसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि, बंद बोरा से शव बरामद होने से उसकी हत्या होने की बात सामने आ रही है। बताया जाता है कि किसी ने हत्या कर ठिकाना लगाने की नीयत से शव को प्लास्टिक के बोरा में बंद कर मोहल्ला के अंतिम छोड़ स्थित सुनसान इलाके में फेंक दिया है। हालांकि, आस-पास तीन-चार और घर है। लेकिन, बोरा पर इससे पहले किसी नजर नहीं गई। शव देखने से 20 से 25 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है।

 थानाध्यक्ष सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि लहेरियासराय-समस्तीपुर स्टेट हाइवे सड़क से शव मिलने वाली पथ जुड़ी हुई है। इस कारण कोई बाहरी लोग शव को बोरा बंद कर इस इलाके में फेंक दिया है। मोहल्ला के आसपास किसी महिला का गायब होने की सूचना नहीं है। 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस