Move to Jagran APP

मीट खरीदने गए युवक की बगहा में तिरहुत नहर के किनारे मिली लाश

युवक की गोली मारकर की गई हत्या। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी 19 वर्षीय सुमित साह के रूप में हुई है। उसने इसी वर्ष इंटरमीडिए की परीक्षा पास की थी। स्वजन किसी भी प्रकार की दुश्मनी से कर रहे इंकार।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 12:34 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 12:34 PM (IST)
मीट खरीदने गए युवक की बगहा में तिरहुत नहर के किनारे मिली लाश
पुलिस मोबाइल के आधार पर मामले की जांच कर रही है। प्रतीकात्मक फोटो

बगहा, जासं। नगर थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव के पास तिरहुत नहर पर गुरुवार की सुबह 19 वर्षीय एक युवक का शव मिला। गोली मारकर हत्या की गई थी। मौके से पुलिस ने साइकिल व झोला भी बरामद कर लिया है। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

loksabha election banner

नगर थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी 19 वर्षीय सुमित साह बुधवार की देर शाम अपनी मां से कहकर निकला कि वह मीट खरीदने जा रहा है। काफी देर बाद भी वह वापस नहीं लौटा तो घर वाले उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन कहीं पता नहीं चला। मृतक के भाई सुजीत कुमार ने बताया कि वह भैरोगंज बरात में गया था। वापस लौटा तो जानकारी मिली कि सुमित घर नहीं लौटा है। सुबह करीब छह बजे चौकीदार परमा यादव ने नहर पर मिले शव के बारे में जानकारी दी। वहां पहुंचने पर अपने भाई की शिनाख्त की। उसने किसी से दुश्मनी से इन्कार किया। मृतक इंटर इसी वर्ष पास हुआ था।मामले में नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक के पास से साइकिल, झोला बरामद हुआ है। मोबाइल के सीडीआर हत्या की गुत्थी सुलझेगी। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

स्मैक पीने के लिए नहीं दिए रुपये तो लोहे के राड से किया हमला

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर ओपी के अखाड़ाघाट कर्पूरी नगर इलाके में स्मैक पीने के लिए रुपये नहीं दिए तो स्मैकियरों के द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया। इसमें साकेत कुमार घायल हो गए। मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि दो दिन पूर्व किसी काम के लिए जीरोमाइल जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी क्रम में मुहल्ले के कुछ लड़के मेरे घर पर आए और स्मैक पीने के लिए रुपये की मांग करने लगे। इसका विरोध किया तो आरोपितों ने लोहे के राड से हमला कर दिया। इसमें उनकी आंख के नजदीक गंभीर चोट लगी है। शोरगुल पर बीच बचाव करने आए स्वजन के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की। इस दौरान आरोपितों द्वारा पाकेट से 20 हजार रुपये भी निकाल लिया गया। पुलिस को दिए बयान में लालमोहन महतो, बिटटू महतो समेत 20 लोगों को आरोपित किया गया है। सिकंदरपुर ओपी पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.