Move to Jagran APP

Darbhanga Lockdown News: सिंहवाड़ा में लॉकडाउन का उल्लंघन कर चला रहे थे दुकान, पुलिस ने छह कपड़ा व्यवसायियों को दबोचा

Darbhanga Lockdown News लॉकडाउन के उल्लंघन करनेवालों पर प्रशासनिक शिकंजा कस गया है। नियमों की अनदेखी करनेवालों के साथ प्रशासनिक अधिकारी सख्ती से निबट रहे हैं। प्रखंड के भरवाड़ा व सिंहवाड़ा बाजार में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई तेज हो गई है।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 05:55 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 05:55 PM (IST)
Darbhanga Lockdown News: सिंहवाड़ा में लॉकडाउन का उल्लंघन कर चला रहे थे दुकान, पुलिस ने छह कपड़ा व्यवसायियों को दबोचा
दरभंगा। सिंहवाड़ा में पकड़े गए कपड़ा दुकानदार।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। लॉकडाउन के उल्लंघन करनेवालों पर प्रशासनिक शिकंजा कस गया है। नियमों की अनदेखी करनेवालों के साथ प्रशासनिक अधिकारी सख्ती से निबट रहे हैं। प्रखंड के भरवाड़ा व सिंहवाड़ा बाजार में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई तेज हो गई है। अंचलाधिकारी चौधरी बसंत कुमार सिंह व थानाध्यक्ष अमित कुमार ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर आधा दर्जन कपड़ा व्यवसायियों को गिरफ्तार किया है। सभी के विरूद्ध वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर लॉकडाउन व विधि व्यवस्था का अनुपालन सुनिश्चित न करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

loksabha election banner

सिंहवाड़ा थाना में दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि स्थानीय बाजार में दिलीप वस्त्रालय का शटर आधा खुला था। भीड़ लगी थी और लोगों की भीड़ के बीच ग्राहकों से कपड़ा बेचा जा रहा था। रामपुरा के दिलीप कुमार साह के पुत्र दुकान संचालक अनूप कुमार व निशांत कुमार तथा स्टाफ पैगंबरपुर निवासी राम जतन पासवान व मनिकौली के राकेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। इधर भरवाड़ा बाजार के फीजर ड्रेसेस दुकान का आधा शटर खोलकर ग्राहक को चोरी छिपे कपड़ा बेचते पाया गया है। दुकान के अंदर से पकड़़े गए दो व्यक्तियों में भरवाड़ा के मो. वजीर व मो. मोजम्मील शामिल हैं। मोजम्मील ने बताया कि वे ग्राहक हैं। वजीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि 6 लोगों पर कोविड 19 के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में निर्धारित कानून के आलोक में कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.