Move to Jagran APP

आप डीएमसीएच के अंदर ठीक कीजिए, बाहर हम देख लेंगे.. दरभंगा नगर आयुक्त का प्‍लान

Darbhanga news जल निकासी की समस्या को लेकर हुई बैठक में विभिन्न विषयों पर हुई मंत्रणा। 30 मई तक जल निकासी के लिए तैयार हो जाएगा डीएमसीएच का कलवर्ट। अस्पताल परिसर से नियमित कचरा का उठाव सुनिश्चित कराएंगे नगर प्रबंधक।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 05:13 PM (IST)
आप डीएमसीएच के अंदर ठीक कीजिए, बाहर हम देख लेंगे.. दरभंगा नगर आयुक्त का प्‍लान
डीएमसीएच से जल निकासी की समस्या को लेकर बैठक करते नगर आयुक्त कुमार गौरव व अन्य। फोटो-जागरण

दरभंगा, जासं। 'आप डीएमसीएच के अंदर ठीक कीजिए, हम बाहर का देख लेंगे।' उपरोक्त बातें नगर आयुक्त कुमार गौरव ने शुक्रवार को दरभंगा मेडिकल काॅलेज, अस्पताल परिसर में बारिश में जलजमाव की समस्या के समाधान को लेकर अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित बैठक में कहीं। वे डीएमसीएच के अधीक्षक डा. हरिशंकर मिश्रा व निगम के कर्मियों के साथ समस्या के निदान पर मंत्रणा कर रहे थे। आयुक्त ने इस दौरान तय किया कि अंदर की सफाई व्यवस्था को ठीक अधीक्षक के स्तर पर देखा जाए। बाहर की साफ-सफाई पर वो स्वयं ध्यान देगें। अधीक्षक डा हरिशंकर मिश्रा ने कहा कि नाला का निर्माण करना आवश्यक है। जब तक नाला दोनों तरफ से नहीं बनाया जाएगा, तब तक पानी की निकासी नहीं हो पाएगी।

loksabha election banner

किसी स्थिति में डीएमससीएच के पास ना दिखे फुटपाथ पर कचरा

आयुक्त ने कहा कि जलजमाव से निबटने के लिए कलवर्ट 30 मई तक तैयार कर लिया जाएगा। यह व्यवस्था सुचारु रहे, इसके लिए आपको अपने स्तर से साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना होगा। यह देखना होगा कि जहां-तहां कचरा न फेंका जाए। मौके पर मौजूद नगर अभियंता सउद आलम व नगर प्रबंधक नागमणि सिंह को टास्क दिया कि कचरा का उठाव प्रतिदिन होना चाहिए। किसी भी स्थिति में डीएमससीएच के आसपास के इलाके में फुटपाथ पर कचरा नहीं दिखना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.