मोतिहारी, जासं। कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा चौक के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल में ठोकर मार दी जिसे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं स्कॉर्पियो भी अनियंत्रित हो रोड़ के किनारे ईंट के ढेर से जा टकराया। दुर्घटना की खबर सुनते ही ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंच एनएच 27 को जाम कर दिया। बताया जाता है कि बंगरा वार्ड नं 15 के निवासी 45 वर्षीय महिंद्र गिरी बंगरा चौक से साइकिल से घर जा रहे थे। तभी डुमरिया की तरफ से तेज रफ्तार से सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार बुरी तरह जख्मी हो गया। ग्रामीणों ने घायल को समुचित इलाज के लिए कोटवा भेजा गया स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया।

मोतिहारी ले जाने के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार स्कार्पियो केसरिया की बताई जाती है। वहीं स्कॉर्पियो पर भी सांप कटी का मरीज सवार था। मौके पर पहुंची कोटवा पुलिस ने अपने गाड़ी से मरीज को मोतिहारी भेज दिया। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने मृतक के शव को बंगरा चौक पर रख एनएच 27 को जाम कर दिया गया।जाम में छोटी बडी गाडियो की लंबी कतार लग गई। जाम करीब दो घंटे तक रहा। मृतक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

मौके पर दो घंटे विलंब से पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम को खत्म कराया। थानाध्यक्ष नितिन कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज पुलिस आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh