Move to Jagran APP

दबंगों ने सड़क किनारे लगे पेड़ को काटा, पुलिस देख फरार

कथैया थाना क्षेत्र के रामपुर भेड़ियाही गाव में हथियार से लैस दबंगों द्वारा सड़क किनारे सरकारी जमीन में लगे विशाल सेमल का पेड़ काटने की खबर है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 01:32 AM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 01:32 AM (IST)
दबंगों ने सड़क किनारे लगे पेड़ को काटा, पुलिस देख फरार
दबंगों ने सड़क किनारे लगे पेड़ को काटा, पुलिस देख फरार

मुजफ्फरपुर : कथैया थाना क्षेत्र के रामपुर भेड़ियाही गाव में हथियार से लैस दबंगों द्वारा सड़क किनारे सरकारी जमीन में लगे विशाल सेमल का पेड़ काटने की खबर है। पुलिस के आने की भनक लगते ही पेड़ काट रहे लोग जेसीवी लेकर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाच कर कटे पेड़ को जब्त कर लिया। इस बावत भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलीप कुमार महतो ने सीओ को ज्ञापन सौंप जाचोपरांत दोषियों पर कार्रवाई की माग की है। उन्होंने बताया कि रामपुर भेड़ियाही गाव में सड़क किनारे सरकारी जमीन पर लगे सेमल के पेड़ को गांव के ही दबंगों ने जेसीवी से कटवा लिया। पेड़ की कीमत 70 हजार रुपये आकी जा रही है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि पेड़ काटे जाने की सूचना पर पुलिस भेजी गई थी। पेड़ को फिलहाल जब्त कर चौकीदार को वहाँ तैनात कर दिया गया है। इधर, सीओ अरविंद कुमार अजित ने बताया कि जाच के लिए कर्मियों को भेजा गया है। जाच प्रतिवेदन के आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

अतिक्रमण हटाने गए अंचल कर्मियों से दु‌र्व्यवहार, प्राथमिकी

कथैया थाना क्षेत्र के गवसपुर गांव में शुक्रवार को अतिकरण हटाने गए अंचल कर्मियों के साथ दु‌र्व्यवहार करते हुए सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की गई। इसे लेकर सीआइ अश्रि्वनी कुमार ने भदई महतो और श्रीराम महतो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज मामले में कहा गया है कि दोनों आरोपितों ने सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से गृह निर्माण कर लिया है जिससे राहगीरों को आवागवन में परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। बार- बार अतिक्रमण खाली करने के लिए नोटिस देने के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया। अंचल कर्मी जब अतिक्रमण हटाने पहुंचे तो दोनों ने अतिक्रमण खाली करने से इंकार करते हुए सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई। कर्मियों से बदसलूकी पर उतारू हो गए। थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.