Move to Jagran APP

बिहार: राजद नेता की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, सड़क पर उतरे लोग

बिहार के समस्तीपुर जिले में राजद नेता व पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। गुरुवार की सुबह अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 09:30 PM (IST)
बिहार: राजद नेता की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, सड़क पर उतरे लोग
बिहार: राजद नेता की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, सड़क पर उतरे लोग

समस्तीपुर, जेएनएन। बिहार के समस्तीपुर जिले में राजद नेता व पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।  गुरुवार की सुबह अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए तुरंत दरभंगा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वे नहीं बच सके। डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव हो गया है। वहीं आक्रोशित लोग सड़क को जाम कर दिया। बता दें कि बीती रात समस्‍तीपुर जिले के विभूतिपुर में भी अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। घटना के समय युवक सोया हुआ था।  

loksabha election banner

एसपी हरप्रीत कौर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हर रोज की गुरुवार को रघुवर राय अपने कल्याणपुर स्थित आवास से मॉर्निंग वाक के लिए बाहर निकले थे। मौसम खराब होने की वजह से कुछ लेट से निकले थे।इसी दौरान एक सुनसान जगह पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

उन्‍होंने बताया कि गोली लगते ही अपराधी  सुनसान रास्ते की तरफ बाइक से भाग निकले। राजद नेता रघुवर राय को उनके समर्थक सीधे दरभंगा लेकर गए, जहां उन्हें मृत बताया गया।  घटना से इलाके में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

उधर मौत की सूचना मिलते ही लोग सड़क पर उतर गए और समस्तीपुर-दरभंगा पथ को जाम कर दिया। वे सब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस ने भी शहर की सुरक्षा बढ़ा दी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

उधर समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र भुसवर पंचायत अंतर्गत बसौना गांव में बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने अर्जुन महतो उर्फ बासठ महतो की हत्‍या कर दी। घटना के समय वे बथान पर खाना खाकर सोए हुए थे। इसी दौरान बोलेरो पर सवार होकर पहुंचे अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। गोली की आवाज सुनकर वहां परिजन पहुंचे। अर्जुन को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। विभूतिपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की। हालांकि इस मामले में भी पुलिस को काेई सुराग नहीं मिल पाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.