Move to Jagran APP

शिवहर में दिनदहाड़े किसान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस, यह है घटना की वजह

बाइक सवार तीन अज्ञात युवकों ने सीने में मारी गोली। वारदात को अंजाम दे भाग निकले अपराधी। सुंदरपुर खरौना- हरनाही पथ पर दिया हत्या की वारदात को अंजाम।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 01:23 PM (IST)
शिवहर में दिनदहाड़े किसान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस, यह है घटना की वजह
शिवहर में दिनदहाड़े किसान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस, यह है घटना की वजह

शिवहर, जेएनएन। मंगलवार अपराह्न बाइक सवार अपराधियों ने हरनाही पूर्वी निवासी किसान विंदेश्वरी सिंह (70) की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को सुंदरपुर खरौना - हरनाही पथ पर तब अंजाम दिया गया। जब वे अपने खेत की ओर जा रहे थे। पीछे से एक अपाची बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने विंदेश्वरी सिंह को रोका व सीने में गोली मार दी। वहीं सुंदरपुर खरौना होते मुजफ्फरपुर की ओर निकल भागे। गोली की आवाज सुनकर वार्ड 7 के लोग दौड़े आए लेकिन, तब तक विंदेश्वरी सिंह की मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर नगर थानाध्यक्ष सुदामा राय पुलिस बल के साथ पहुंच जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी। घटनास्थल से पुलिस ने एक 315 बोर का खोखा एवं पिस्टल की पांच गोलियों का मैगजीन बरामद किए। स्थानीय लोगों की मानें तो अपराधियों की संख्या तीन थी जो एक अपाची बाइक पर सवार थे। फिलवक्त पुलिस शव को अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं जिले में अलर्ट जारी कर वाहन जांच प्रारंभ कर दी गई है। 

prime article banner

पूर्व में भी हुआ था जानलेवा हमला

मृतक विंदेश्वरी सिंह पर बीते वर्ष 17 मार्च 2019 को अपराधियों ने जानलेवा हमला किया था। रात को अज्ञात हमलावरों ने खुद को पुलिसवाला बताकर दरवाजा खुलवाया था। तब विंदेश्वरी सिंह ने धक्का- मुक्की के दौरान अपराधी का हथियार हाथ से पकड़ लिया था। वहीं फायरिंग में उनके हाथ में गहरा जख्म आया था जिसका इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में हुआ था। वहीं इस मामले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। उक्त एफआइआर में अपने खास पट्टीदार सहित कुल पांच को नामजद किया था। घटना की मुख्य वजह भूमि संबंधी विवाद बताया जा रहा है। बता दें कि मृतक के दो पुत्र शिक्षक हैं। जिनका नाम क्रमशः शशिरंजन कुमार एवं क्रांतिरंजन कुमार है। 

शिवहर  एसपी ने कहा कि संतोष कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों को दबोचने की खातिर एसआईटी गठित की जा रही है। वारदात में शामिल अपराधियों को शीघ्र ही दबोच लिया जाएगा। पूर्व के मामले का भी अध्ययन कर जांच की जा रही है।

 यह भी पढ़ें : 

बेतिया मेडिकल कॉलेज में 'स्वर्ग' से सर्जरी करने आते चिकित्सक, जानें- क्या है पूरा मामला...

टला बड़ा हादसा: छह बोगियों को छोड़कर 2 किमी तक दौड़ी ट्रेन, कपलिंग टूटने से दो भाग में बंटी खाली मेमू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.