Move to Jagran APP

कथैया में गृहस्वामी को बंधक बना एक लाख की संपत्ति लूटी

कथैया थाना क्षेत्र के कुड़िया गांव में हथियारबंद अपराधियों ने रामेश्वर राय व उनके स्वजन को बंधक बनाकर करीब एक लाख रुपये की संपत्ति लूट ली। विरोध पर उसके पुत्र रविभूषण यादव के साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 02:13 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 02:13 AM (IST)
कथैया में गृहस्वामी को बंधक बना एक लाख की संपत्ति लूटी
कथैया में गृहस्वामी को बंधक बना एक लाख की संपत्ति लूटी

मुजफ्फरपुर। कथैया थाना क्षेत्र के कुड़िया गांव में हथियारबंद अपराधियों ने रामेश्वर राय व उनके स्वजन को बंधक बनाकर करीब एक लाख रुपये की संपत्ति लूट ली। विरोध पर उसके पुत्र रविभूषण यादव के साथ मारपीट की। सभी अपराधी हथियार से लैस थे और रुपये मांग रहे थे। घटना के बाद गृहस्वामी की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की। ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। पीड़ित ने थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

loksabha election banner

रवि भूषण यादव ने बताया कि पिताजी दलान में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे 20 की संख्या में हथियारबंद अपराधी आए और पिता को बंधक बना लिया। इसके बाद घर का मेन दरवाजा खुलवाया और पेटी, अलमारी तोड़कर करीब 60 हजार के जेवरात, 10 हजार नकद, कीमती कपड़े सहित अन्य सामान लूट लिया। उन्होंने विरोध किया तो डंडे से मारपीट की। गृहस्वामी के अनुसार अपराधियों ने करीब 15 मिनट तक लूटपाट की। सभी अपराधी मुंह बाधे थे। एक जिसके हाथ में दोनाली बंदूक थी वह करीब 40 वर्ष का था। वहीं, शेष अपराधी 20 से 25 वर्ष के थे। बताया कि वह दूध की डेयरी चलाते हैं। इसका पेमेंट प्रत्येक माह करीब एक लाख रुपये होता है। विगत कुछ माह से काम मंदा होने से कम रुपये ही घर पर रखे थे।

साहेबगंज में साइड नहीं देने पर जेसीबी मशीन के चालक को पीटा, रुपये छीने : साहेबगंज थाना क्षेत्र के खेमकरना बाजार के पास साइड नहीं देने पर बाइक सवार लोगों ने जेसीबी मशीन के चालक को पीट दिया। साथ ही उससे 15 हजार रुपये छीन लिए। घायल चालक को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना की शिकायत थाने में की गई है। जेसीबी मशीन के मालिक मंटू सिंह ने बताया कि नया टोला में मिट्टंी भराई का कार्य चल रहा है। वहां से काम करने के बाद चालक मधुरापुर निवासी नीरज कुमार जेसीबी मशीन घर ला रहा था। इसी दौरान खेकरना में बाइक सवार पीछे से आए और उसे रोक लिया। साइड नहीं देने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी। साथ ही उसकी जेब में रखे मिट्टंी भराई के 15 हजार छीन लिए। घायल अवस्था में चालक को पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से चिकित्सकों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत थाने में भी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.