Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने बीबीगंज में फायरिंग कर पिकअप वैन व नकदी लूटी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर के बीबीगंज की घटना। कुर्सी की डिलीवरी देकर छपरा से लौटने के दौरान हुई घटना। लूटे गए मोबाइल का एलएस कॉलेज के समीप मिला लोकेशन। पुलिस कर रही छापेमारी

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 08:09 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने बीबीगंज में फायरिंग कर पिकअप वैन व नकदी लूटी, जांच में जुटी पुलिस
मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने बीबीगंज में फायरिंग कर पिकअप वैन व नकदी लूटी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज में सोमवार की देर रात अपराधियों ने फायङ्क्षरग कर पिकअप वैन लूट लिया। साथ ही चालक और उसके भाई के मोबाइल और 30 हजार रुपये भी लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी रेवा रोड की तरफ भाग निकले। पीडि़तों ने मेन रोड में गश्त लगा रही पुलिस टीम को तत्काल इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश की लेकिन सुराग नहीं मिला। 

loksabha election banner

 मंगलवार को हथौड़ी शाहपुर निवासी पिकअप वैन चालक हरिशंकर साह ने इस आशय की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सदर थाने में आवेदन दिया। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार झा ने बताया कि शिकायत मिली है। छानबीन की जा रही है। चालक ने बताया कि सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर स्थित एक शोरूम से वैन पर कुर्सी लादकर छपरा के नागरा डिलीवरी करने निकला था। साथ में उसका भाई मणिशंकर भी था। दोनों कुर्सी पहुंचाकर रात को वहां से रुन्नीसैदपुर लौट रहे थे, उसी दरम्यान यह घटना घटी। 

पहले ट्रक चालक से किया विवाद

चालक ने बताया कि रेवा रोड से मेन रोड पहुंचने के लिए बीबीगंज में गली वाले सड़क से वह वैन लेकर निकल रहा था। सामने से एक ट्रक आ रहा था। तभी बाइक सवार तीन युवक भी पहुंचे। ट्रक और वैन के बीच में बाइक रोककर तीनों उतरे। ट्रक के चालक से साइड नहीं देने के सवाल पर विवाद करते हुए मारपीट करने लगे। ट्रक चालक के माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया। 

चाबी देने से किया इन्कार तो की हवाई फायरिंग

ट्रक के जाते ही तीनों अपराधियों ने चालक हरिशंकर और उसके भाई को बाहर उतारा। जेब से मोबाइल और नकदी छीन ली। वैन की चाबी मांगी। इन्कार करने पर एक अपराधी ने हवाई फायङ्क्षरग कर पिस्टल पेट में सटाकर गोली मारने की धमकी दी। डर के कारण चालक ने चाबी दे दी। पिकअप वैन में एक बैग, तीस हजार रुपये नकद और जरूरी कागजात थे। दो बदमाश बाइक से और एक पिकअप वैन लेकर भाग निकला। 

एलएस कॉलेज के समीप मिला लोकेशन

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लूटे गए मोबाइल का लोकेशन निकाला जो कि एलएस कॉलेज के समीप होने का पता चला। पुलिस की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। एक पोखर के समीप भी गए। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.