मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के मैदापुर गांव में अमरनाथ चौधरी के घर पर धावा बोल देर रात अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने उनकी मां मकुरकन देवी के हाथ व कान काट दिए। अमरनाथ चौधरी ने घटना के संबंध में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। बताया कि बुधवार की रात वह घर बंद कर सोया हुआ था। देर रात तीन सशस्त्र अपराधियों ने किवाड़ तोड़ कर घर में प्रवेश किया। तीनों कुल्हाड़ी व तेज हथियार से लैस थे।

 घर में घुसकर पहले चार लाख से अधिक के जेवरात और 50 हजार रुपये लूट लिए। वहीं, उसकी मां के दोनों कान और हाथ- पैर धारदार हथियार से काट डाले। मां के दोनों कान में सोने का जेवर था। सूचना पर पहुंची बोचहां थाने की पुलिस ने गुरुवार की देर शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे लोगों में आक्रोश है।

 घटना के बाद पीडि़त के परिजन सहमे हुए हैं। सूचना पर जदयू के राज्य परिषद सदस्य जयचन्द्र राम उर्फ जेसी राम ने घटनास्थल का जायजा लिया। पीडि़तों को पुलिस कार्रवाई का आश्वासन दिया। घटना पर एसएसपी मनोज कुमार ने संज्ञान लिया है। उन्होंने डीएसपी के नेतृत्व में लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया है। साथ ही मामले में थानाध्यक्ष से रिपोर्ट भी तलब किया है।

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस