मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को अहियापुर थाना क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया। अपराधियों ने तीन जगह पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देकर लुटेरे भाग निकले। अहियापुर में हुई ताबड़तोड़ लूट के बाद पुलिस ने घटना को छिपाने की कोशिश की। इसकी शिकायत पर एसएसपी मनोज कुमार ने संज्ञान लिया और थानाध्यक्ष से पूरे मामले में रिपोर्ट तलब किया है।

 पहली घटना मेडिकल ओवरब्रिज के समीप हुई। जहां बेलसंड के अजीत कुमार को अपराधियों ने निशाना बनाया। वे बाइक से शहर जा रहे थे। इसी क्रम में मेडिकल ओवरब्रिज के समीप ओवरटेक कर लुटेरों ने उन्हें रोका और नकदी व मोबाइल लूट लिए।

 दूसरी घटना बोचहां निवासी अधिवक्ता मो. असलम से गरहा के समीप बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की। वे पत्नी के साथ बाइक से बाजार जा रहे थे। इसी क्रम में लुटेरों ने उनकी पत्नी का पर्स भी लूट लिया। पर्स में दस हजार मूल्य के सामान थे। इस वारदात को लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत की है।

 तीसरी घटना गरहा के आगे बोचहां इलाके की महिला शिक्षक लीला देवी के साथ हुई। बाइक सवार बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। वे पति के साथ बाइक से शहर जा रहे थे। तभी बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर उनका पर्स लूट लिया व मौके से भाग निकले। इधर, अहियापुर में लगातार हो रही लूट की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश है।

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस