पुपरी (सीतामढ़ी),  जासं। पुपरी-मधुबनी एसएच पथ पर मजरा के समीप अपराधियों ने शनिवार की देरशाम एक युवक को गोली मार दी। उससे बाइक व आठ हजार रुपये लूट लिए। गोली युवक के बाएं पैर में लगी है। जख्मी युवक का इलाज पीएचसी में चल रहा है। फिलहाल वह खतरे के बाहर है। थानाध्यक्ष राम एकबाल प्रसाद अस्पताल गए और जख्मी युवक से पूछताछ की।

जानकारी के मुताबिक, नेपाल के तुलसियाही के रहने वाले सत्यनारायण महतो के पुत्र शुभेंद्र कुमार महतो (34) मधुबनी जिले के मटिहानी में कपड़े की दुकान चलाते हैं। घटना की शाम वे बोखड़ा थाना के सिंघाचौड़ी अपनी ससुराल के लिए अपाची बाइक (बीआर 01सीके/ 7236) से निकला था। अस्पताल में इलाज के क्रम में उन्होंने बताया कि रास्ते मे बसैठा चौक से पहले सड़क किनारे खड़े दो युवकों ने पुपरी जाने के लिए लिफ्ट मांगा । शुभेंद्र दोनों युवकों को बाइक पर बिठा लिया । रास्ते मे दोनों ने खूब बातें की। इसी दैरान समहौली पार करने के बाद सुनसान जगह पर बाइक रूकवाकर चाबी छीन ली । इसके बाद एक युवक ने उसकी जेब से पर्स निकाल लिया । बताया कि जब तक वह कुछ समझ पाता दूसरे युवक ने पिस्टल तान दी। पैर में गोली मारी। बाइक छीन ली और पुपरी की तरफ दोनों भाग निकले।

बताया कि घटना स्थल से कुछ दूरी पर एक दवा दुकान पर इलाज के लिए रुके। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दुकानदार ने पुपरी अस्पताल जाने की सलाह दी। मोबाइल से ससुराल के लोगों को इसकी जानकारी दी। अपराधियों ने उसके पैर में एक गोली मारी जो आरपार हो गई है। अस्पताल पहुंचे जख्मी का साला राजेश महतो ने बताया कि पर्स में आठ हजार रुपये था। जिसमें तीन हजार रुपये नेपाली था। दोनों अपराधियों की उम्र 25 से 30 वर्ष रही होगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि जा रही है। घटना स्थल का सही लोकेशन लिया जा रहा है।