Move to Jagran APP

Samastipur: पूसा में व्यवसाई को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में किया गया पीएमसीएच रेफर

Samastipur Crime News अपराधियों ने एक बार फिर थाना क्षेत्र के दिघरा पंचायत अंतर्गत नौआचक निवासी एक व्यवसायी को गोली मार दी है। व्यववसायी को उस समय गोली मारी जब वे सोए हुए थे। जख्मी व्यवसायी को स्वजनों के द्वारा समस्तीपुर में इलाज के लिए लाया गया।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 04:27 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 04:27 PM (IST)
Samastipur: पूसा में व्यवसाई को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में किया गया पीएमसीएच रेफर
पूसा में व्यवसाई को अपराधियों ने मारी गोली।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। अपराधियों ने एक बार फिर थाना क्षेत्र के दिघरा पंचायत अंतर्गत नौआचक निवासी एक व्यवसायी को गोली मार दी है। व्यववसायी को उस समय गोली मारी जब वे सोए हुए थे। यह घटना गुरुवार की देर रात की है। जख्मी व्यवसायी को स्वजनों के द्वारा समस्तीपुर में इलाज के लिए लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात करीब 11 बजे अज्ञात अपराधियाें ने दिघरा पंचायत के नौआचक निवासी व्यवसायी वीरेंद्र यादव (55) को सोए हुए अवस्था में गोली मारकर जख्मी कर दिया। व्यवसायी को सिर में गोली मारी गई है।गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़े तब तक अपराधी फरार होने में सफल रहा। स्वजनों के द्वारा इलाज के लिए तुरंत जख्मी अवस्था में समस्तीपुर में एक निजी अस्पताल से भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टराें ने गंभीर हालत देखकर पटना रेफर कर दिया। बताया जाता ळ ेकि व्यवसाई अपने गौशाला में सड़क किनारे खाट पर सोए हुए थे। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियाें ने रात ग्यारह बजे के करीब घटना को अंजाम दिया।गोली की आवाज सुनकर परिवार के साथ-साथ आसपास के लोग भी जुटे लेकिन तब तक तीनों अपराधी वहां से भाग निकले।

 पारिवारिक सूत्राें के अनुसार जख्मी व्यवसायी का किसी से भी कोई विवाद नहीं था। वे घर पर ही किराना की दुकान और आटा चक्की चलाते थे। आमलोगों को भी आश्चर्य हो रहा है कि आखिर किस ऐसे व्यक्ति को कोई क्यों गाेली मारेगा? बता दें कि पूसा थाना क्षेत्र में इधर, अपराधी बेलगाम हो गए हैं। 20 दिन पहले पूसा प्रमुख रविता तिवारी के पति अन्नू तिवारी की हत्या अपराधियों ने उसके घर में घुसकर दिनदहाड़े कर दी थी। आज तक उस मामले में पुलिस एक भी नामजद अपराधी को गिरफ्तार नही कर सकी है।पूसा एवं वैनी ओपी क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल कायम है। अपराधियों के सामने पुलिस बौना साबित हो रही है।इससे आम लोगों में भी आक्रोश देखा जा रहा है। इधर, सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार एवं थानाध्यक्ष समेत काफी संख्या में पुलिस बलों ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। साथ ही आमलोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.