Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने देसी पिस्तौल के साथ बदमाश को दबोचा

साहेबगंज थाना क्षेत्र के तिउरा परसा गाव में मछली पालन को लेकर दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 02:01 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 02:01 AM (IST)
ग्रामीणों ने देसी पिस्तौल के साथ बदमाश को दबोचा
ग्रामीणों ने देसी पिस्तौल के साथ बदमाश को दबोचा

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना क्षेत्र के तिउरा परसा गाव में मछली पालन को लेकर दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। ग्रामीणों ने हथियार के साथ एक युवक को धर दबोचा। सूचना पर एएसआइ शिवनंदन भगत दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा देसी पिस्तौल के साथ युवक को कब्जे में ले लिया। उसकी पहचान महदइया तालुका निवासी मुन्ना कुमार उर्फ अभय कुमार 30 वर्ष के रूप में की गई। पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि तिउरा चौर मे सैकड़ों एकड़ में किसान खेती कर रहे हैं जहा धान की अच्छी फसल है। पास के इलाके में भूमि स्वामियों से बगैर अनुमति कुछ लोगों ने मछली का जीरा चौर में छोड़ दिया है जो किसानों के धान की फसल को नष्ट कर रहा है। जब लोग फसल की रक्षा हेतु खेत में पानी के बीच जाल लगा दिया तो मछली को चारा मिलना बंद हो गया। बस इसी विवाद को लेकर हथियार से लैस कुछ लोगों ने चौर से जाल हटाने हेतु चढ़ाई कर दी। ग्रामीणों ने एकजुट होकर विरोध किया तथा भाग रहे बदमाशों में मुन्ना उर्फ अभय को हथियार के साथ धर दबोचा।

loksabha election banner

बाइक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत

सदर थाना के नारायणपुर-दिघरा रोड में गुरुवार की रात बाइक की ठोकर से टेंट हाउस कर्मी दिघरा पट्टी निवासी सुरेंद्र पंडित गंभीर रूप से घायल हो गया। बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। वह अपने पुत्र मंतोष कुमार के साथ साइकिल से भिखनपुरा से अपने घर लौट रहा था। मंतोष भी घायल हो गया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद अंधेरे का लाभ उठाकर बाइक सवार फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से बाइक जब्त कर ली है। बाइक के नंबर के आधार पर उसके मालिक की पहचान की जा रही है। स्थानीय सरपंच चंदन कुमार की पहल पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.