Move to Jagran APP

मुशहरी थाने में युवक की पिटाई, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर मुशहरी स्थानीय थाना में गुरुवार की शाम एक युवक की जमकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 01:22 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 01:22 AM (IST)
मुशहरी थाने में युवक की पिटाई, हालत गंभीर
मुशहरी थाने में युवक की पिटाई, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर : मुशहरी स्थानीय थाना में गुरुवार की शाम एक युवक की जमकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप थाना की पुलिस और उसके मुखबिर पर लगा है। पिटाई इस कदर की गई कि युवक थाने में ही बेहोश हो गया। आनन-फानन में उसे स्थानीय सीएचसी इलाज के लिए ले जाया गया। यहां होश में आने पर जख्मी सुतिहारा निवासी संपत कुमार ने डॉ. उपेंद्र चौधरी के समक्ष बताया कि वह दूध का कारोबार करता है। गुरुवार को वह लेप्रोसी मिशन स्थित अपनी दुकान पर हिसाब कर रहा था। इसी बीच थाना में रहनेवाला (मुखबिर) अजीत आया। थाने पर चलने को कहा। दूध का हिसाब कर आने को कहा। इसके बाद उसने गाली-गलौज और मारपीट की। इसी बीच पुलिस की गाड़ी आ गई। मुझे थाने ले जाया गया।

loksabha election banner

थाना में अजीत ने सिर पर 5 से 7 फैट मारा। उसके बाद मेरी स्थिति बिगड़ने लगी। थाना में ही मैं बेहोश हो गया। चिकित्सक डॉ उपेंद्र चौधरी युवक की चिकित्सा कर रहे हैं।

मुंह से निकला झाग तो मची अफरा-तफरी

अस्पताल में अचानक से युवक के मुंह से झाग निकलने लगा। इसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर मुशहरी थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार भी सदल मौके पर पहुंचे। अस्पताल कर्मियों की तत्परता के बाद युवक की स्थिति स्थिर हुई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली। थानाध्यक्ष ने युवक की पिटाई की घटना से इन्कार किया है। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि अजीत अथवा पुलिस कर्मियों ने युवक की पिटाई नहीं की है। गिरफ्तार युवक के खिलाफ मारपीट के मामले में वारंट था। पुलिस की गिरफ्तारी से भयभीत होकर उसकी तबीयत बिगड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.