Move to Jagran APP

सरैया में नकाबपोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप से 33 हजार लूटे

मुजफ्फरपुर सरैया थाना के मुख्य बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार की अलसुबह नकाबपोश अपराधियों ने 33 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 01:42 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 01:42 AM (IST)
सरैया में नकाबपोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप से 33 हजार लूटे
सरैया में नकाबपोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप से 33 हजार लूटे

मुजफ्फरपुर : सरैया थाना के मुख्य बाजार स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार की अलसुबह नकाबपोश अपराधियों ने पेट्रोल पंप से हथियार के बल पर 33 हजार रुपये लूट लिए। दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने सुबह 3:58 बजे पंप पर धावा बोला। विरोध करने पर नोजल मैन अर्जुन कुमार को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। इस दौरान अन्य दो नोजल मैन रंजीत और दिनेश के साथ भी मारपीट की। सूचना मिलने पर सरैया पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पंप पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया। इसमें अपराधियों की करतूत कैद मिली। एक अपराधी ने हेलमेट भी पहन रखा था। सभी की उम्र 25-30 साल के बीच बताई गई है। इसी आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

prime article banner

------------------

हवाई चप्पल पहने थे अपराधी : सुबह के समय पंप पर सन्नाटा पसरा हुआ था। एक नोजल मैन कंबल ओढ़े सो रहा था। इसी दौरान 3:58 बजे अपराधी पंप पर पहुंचते हैं। सबसे पहले अर्जुन को पिस्टल के बल पर कब्जे में लिया। उससे रुपये छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। तभी अन्य नोजल मैन भी नींद से उठ गए। यह देख अन्य अपराधियों ने इन सभी पर हमला कर दिया। जमकर पिटाई करने लगे। इस दौरान सिर्फ दो मिनट का समय अपराधियों ने घटना को अंजाम देने में लगाया। चार बजे वे लोग भाग निकले। तीनों के पास से 33 हजार रुपये लूट लिए। अपराधियों ने हवाई चप्पल पहन रखी थी। इससे पता लगता है कि ये सभी आसपास के इलाके के रहने वाले हैं और रेकी कर घटना को अंजाम दिया गया है।

--------------

कुछ मीटर की दूरी पर पुलिस कर लगा रही थी गश्त : पेट्रोल पंप से कुछ मीटर की दूरी पर ही सरैया पुलिस गश्त लगा रही थी। बावजूद इसके अपराधी आसानी से भाग गए। कहा जा रहा है कि एक अपराधी लाइनर का काम कर रहा था। वह पूर्व से वहां मौजूद था। उसके कॉल करने के बाद अन्य चार अपराधी बाइक से पहुंचे। भागने के दौरान सभी बाइक से ही गए।

--------------

कैश काउंटर पर घुसने का प्रयास : नोजल मैने से लूटपाट करने के बाद अपराधी कैश काउंटर में भी घुसने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन, काउंटर पर बैठे कर्मी की सक्रियता से विफल रहे। घायल अर्जुन के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

--------------

बयान ::::::

- पेट्रोल पंप से लूटपाट की घटना घटी है। सीसी कैमरे से फुटेज मिला है। अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

राजेश शर्मा, सरैया एसडीपीओ

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.